गाजीपुर के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में बदमाशों ने आईटीआई के प्रिंसिपल को गोली मारकर बाइक लूट ली। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल देर रात अपने घर वापस जा रहे थे इसी बीच रास्तेे में बदमाशों ने घेरकर गोली मार दी। घायलावस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक गाजीपुर के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र में सेमरा गांव निवासी शैलेन्द्र राय बुधवार की देर रात अपने घर वापस जा रहे थे। इाी बीच रास्ते में कुछ अज्ञात बदमाशों ने घेर लिया तथा लूट का प्रयास करने लगे। इस दौरान बदमाशों का विरोध करने पर उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

प्राईवेट आईटीआई के हैं प्रिंसिपल

जानकारी के मुताबिक गोली से घायल शैलेन्द्र राय मोहम्मदाबाद थाना इलाके के सेमरा गांव के रहने वाले है। देर रात गाजीपुर से अपने घर सेमरा गांव जा रहे थे कि रास्ते में बदमाशों ने उनको गोली मार दी और उनकी बाइक लेकर फरार हो गए। घायल शैलेन्द्र राय गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके के स्व. शिवकुमार राय आईटीआई प्रशिक्षण केंद्र बाबड़ी में प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत है और सदर कोतवाली के आमघाट कालोनी में किराये के मकान में रहते है।

चार दिन पहले खरीदा था बाइक

शैलेन्द्र अभी चार दिन पहले हीरो स्पेलेंडर बाइक खरीदे थे और उसी बाइक से वो घर जा रहे थे। इसी बीच रास्तें कुछ बदमाशों ने घेर कर गोली मार दी और बाईक लूटकर फरार हो गए। वहीं मामले में एसपी ग्रामीण सीपी शुक्ला ने बताया कि बदमाशों ने शैलेन्द्र राय को गोली मारी है बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। बदमाशों ने क्यों गोली मारी इसकी विवेचना की जा रही है। विवेचना के बाद ही बताया जा सकता है कि लूट के इरादे से गोली मारी गई है या कुछ और कारण है।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक घायल

ये भी पढ़ेंः शादी के तीसरे दिन विवाहिता को पीटा, भतीजे ने की अश्लील हरकत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें