उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध चरम पर है. लगता है प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से लड़खड़ा चुकी है। दिनदहाड़े लूट, बलात्कार व हत्या जैसी घटनाएं सरेआम हो रही है जिन पर लगाम लगाने में प्रदेश सरकार पूर्ण रूप से असफल साबित हो रही है इसी कड़ी में ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में देखने को मिला हैं ।

क्या है मामला ।

मामला बाराबंकी के थाना मसौली अंतर्गत ग्राम सुल्तानपुर का है, जहां आज सुबह करीब 8:30 बजे अपनी ही दुकान पर बैठे ग्राम प्रधान उमेश कुमार पुत्र राम आधार पर दो मोटरसाइकिल से आए हमलावर दयाराम, चंदन, संदीप, भया राम, अजय आदि ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

हमलावरों ने प्रधान को जान से मारने की कोशिश में उस पर गोलियों की बौछार कर दी. वहीं ग्राम प्रधान की किस्मत अच्छी होने के कारण गोली प्रधान को छूते हुए उनके पीछे रखे फ्रिज में जा लगी. जिसके बाद सभी हमलावर मौके से फरार हो गए ।

पीड़ित के पिता ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप:

ग्राम प्रधान के पिता ने बताया कि इससे पहले भी उनके बेटे पर जानलेवा हमले किए जा चुके हैं. लेकिन स्थानीय प्रशासन द्वारा मामले की लीपापोती कर आरोपियों को छोड़ दिया जाता है। उन्होंने पिछले हमले के बारे में बताते हुए कहा कि हाल में ही उनके बेटे को ट्रक से कुचलने की भी कोशिश की गई थी, लेकिन उस मामले में भी कोई कार्यवाही नहीं की गई।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें