उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के सदर कोतवाली इलाके के नुरुल्लाह पुर गांव के पास दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने प्रधान पति को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर प्रधानपति जयशंकर राजभर गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रधान पति की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें- पुलिस बूथ को एक बेकाबू ट्रक ने उड़ाया, सिपाही-होमगार्ड समेत तीन की मौत

जानकारी के मुताबिक, गोली से घायल प्रधान पति जयशंकर राजभर शादियाबाद बाद थाने के बल्लीपुर गांव के रहने वाले हैं। गोली से घायल प्रधान पति ने बताया कि आज गाजीपुर से अपने घर बल्लीपुर जा रहे थे कि बुजुर्गा की तरफ से लाल रंग की हीरो डीलक्स बाइक से दो व्यक्ति मुंह बांधकर आये और मेरे ऊपर फायरिंग करने लगे। जिसके बाद भागने लगे, उसके बाद दौड़ा कर गोली मार दी। भागते वक्त शोर मचा रहा था उसी वक्त लोगों को देख बदमाश भाग गए।

ये भी पढ़ें- पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 50वीं पुण्यतिथि: राज्यपाल ने दी श्रद्धांजलि

इस दौरान घायल प्रधान पति ने बताया कि मेरे से किसी भी प्रकार की कोई दुश्मनी नहीं है। वहीं पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उसे जिला अस्पताल लाया गया। फिलहाल मामले में एसपी सिटी प्रदीप दुबे ने बताया कि गोली से घायल प्रधान पति जयशंकर राजभर है और ये शादियाबाद थाना इलाके के बल्लीपुर गांव के रहने वाले है। ये गाजीपुर के आमघाट मुहल्ले में लोगों का नस बैठाने का काम करते है।

देर शाम गाजीपुर से अपने घर बल्लीपुर जा रहे थे कि नुरुल्लाह पुर के पास दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी है। गोली उनके बाँह में लगी है। गोली मारने के पीछे की वजह नहीं पता चल पाया है। लेकिन प्रथम दृष्टया कोई पुरानी रंजिश लग रही है। फिलहाल तहरीर के आधार पर कार्रवाई कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें