भाजपा नेताओं को लगातार धमकियां मिल रही हैं, किसी से रंगदारी की मांग की जा रही है, तो किसी को जान से मारने की कोशिश. इसी क्रम में एक और नाम जुड़ चुका हैं. मुजफ्फरनगर में एक भाजपा नेता को भी अब एक गुमानाम पत्र मिला है, जिसमे उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. 

जानसठ थाना क्षेत्र से बीजेपी नगर उपाध्यक्ष राजिव गुप्ता को मिली धमकी:

मामला मुज़फ्फरनगर का हैं जहाँ जिले के जानसठ थाना क्षेत्र से बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष को गुमनाम पत्र से मिला है जिसमे उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है.

पीड़ित बीजेपी नेता ने धमकी मिलने के बाद इस मामले में थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया है. वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और  जाँच में जुट गयी है.

दरअसल दो दिन  पहले 16 जून की सुबह मुज़फ्फरनगर की जानसठ तहसील से बीजेपी के नगर उपाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता को अपने घर के दरवाजे पर एक गुमनाम पत्र मिला था.

भाजपा नेता होने का खिलियाजा:

उस पत्र में बीजेपी के नेता राजीव कुमार गुप्ता को एक आतंकवादी संगठन अलक़ायदा सुपर ने बीजेपी नेता होने की बात कहते हुए जान से मरने की धमकी दी थी.

इस मामले में पीड़ित राजीव कुमार गुप्ता ने तुरंत जानसठ कोतवाली में लिखित शिकायती पत्र देकर मुकदमा दर्ज करवा दिया हैं.  वहीं इस बारे में जब एसपी देहात से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि एक राजीव कुमार गुप्ता, जो बीजेपी के सदस्य है. उन्हें एक पत्र में धमकी मिली है. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द कार्रवाई की जाएगी.

राजनीतिक साजिश के चलते हुआ जानलेवा हमला: BJP विधायक धीरज ओझा

फतेहपुर: अवैध शराब के साथ अपना दल के जिलाध्यक्ष सहित पांच गिरफ्तार

कानपुर: जल निगम के अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठे भाजपा पार्षद

आगरा: डॉ बीआर आंबेडकर विवि में पूर्णांक से ज्यादा दिए गये प्राप्तांक

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें