उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सत्ता के नशे में चूर एक भाजपा पार्षद की दबंगई का वीडियो सामने आया है. जिसमें एक दरोगा को पार्षद ने जमकर पीटा. जिसके बाद दरोगा की पिटाई का वीडियो वायरल हो गया. इसी वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

दरोगा की पिटाई का वीडियो वायरल:

मेरठ जिले के एक पार्षद के होटल में दरोगा और एक महिला की पार्षद ने पिटाई कर दी. बता दें वार्ड नंबर 40 से बीजेपी पार्षद चौधरी मनीष पवार को किसी का खौफ नहीं है. उनकी बेखौफी की घटना कैमरे में भी कैद हो गई.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=ZIuRlHkM9C4&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/10/BJP-councilor-beaten-daroga-in-restaurant-video-viral.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

जिले के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के दिल्ली हरिद्वार-मार्ग स्थित भाजपा पार्षद चौधरी मनीष पवार के होटल में मोहिद्दीनपुर चौकी इंचार्ज दरोगा सुखपाल पवार पहुंचे. इस दौरान दरोगा का होटल कर्मियों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद होटल कर्मियों ने होटल मालिक यानी भाजपा पार्षद को जानकारी दी.

वहीं होटल कर्मियों की शिकायत के बाद दबंग भाजपा पार्षद अपने साथियों के साथ दरोगा के पास पहुंचे और उसकी पिटाई करना करना शुरू कर दी.

पार्षद के होटल में गये थे खाना खाने:

वहीं इस मामले में दरोगा सुखपाल पवार ने बताया कि वो एक मामले की विवेचना के लिये आये थे, जिसके बाद में होटल में खाना खाने चला गये.

उसी होटल में एक महिला भी खाना खाने आये थी, जब खाना आने में देरी हुई तो महिला ने इसका विरोध किया. जिसके बाद होटल कर्मचारियों ने गेट बंद कर दिया और मुझसे भिड़ गये.

उन्होंने बताया कि होटल के लोगों ने उन्हें काफी मारा और उनका फोन भी छीन लिया. वहीं इस पूरे प्रकरण का वीडियो भी अब वायरल हुआ है.

वहीं इस मामले पर एसएसपी मेरठ अखिलेश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. उन्होंने ये भी बताया कि मामले में शामिल दरोगा के खिलाफ भी जांच बैठाई गयी है.

अभी तक जांच में सामने आया है कि दरोगा के साथ मारपीट की गई है. जांच के बाद आरोपियों पर पुलिस कड़ी कार्यवाही करेगी.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें