मंगलवार को सदन में हुई तीखी बहस के बाद नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि भाजपा को लोकतंत्र पर विश्वास नहीं है। सीएम हमेशा अमर्यादित आचरण करते हैं। लाल टोपी हैसियत पर ला देगी। आजादी की लड़ाई में लाल टोपी शामिल रही। सीएम को हिन्दू होने पर गर्व है इन्हें होगा, हम वो हिन्दू है जो सबको साथ लेकर चलते हैं। सीएम कुछ तथाकथित हिंदुओं के नेता है। गठबंधन स्वार्थ का नहीं परिस्थितियों का होता है। बीजेपी सरकार घोटालों की सरकार है। घोटालेबाज बीजेपी सरकार के मददगार हैं। इंवेस्टर समिट में अखिलेश की तारीफ हुई। दलित, पिछड़ा और मुसलमान एक हो गए। बीजेपी के पेट में दर्द हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः मैं ईद नहीं मनाता, मैं हिन्दू हूँ- सीएम योगी आदित्यनाथ

रामगोविंद चौधरी पर बोला हमला

इस दौरान योगी ने रामगोविंद चौधरी से कहा कि शिक्षा मंत्री होते हुए आपने शिक्षा मित्रों के साथ विश्वासघात किया। आप लोगों ने युवाओं के साथ धोखा किया है, भेदभाव किया है। इस दौरान यूपीकोका का विरोध करने पर कहा कि दुर्दांत अपराधियों के प्रति आप सबकी सहानुभुति देखकर मैं हैरान हूॅं। कहा कि कोई भी सिद्ध नहीं कर सकता कि यूपी में फर्जी एन्काउण्टर किया गया है। यदि कोई पुलिस पर गोली चलाएगा तो पुलिस उसका जवाब जरूर देगी।

 आप ग से गधा पढ़ते थे हम ग से गनेश पढ़ाने जा रहे हैं

शिक्षा व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि आप पहले ग से गधा पढ़ाते थे पर हम ग से गनेश पढ़ा रहे हैं। उत्तरप्रदेश को पिछली सरकार ने बदनाम करने का काम किया है। प्रदेश के अंदर हमने 11 महीने में बहुत काम किया है जो देश दुनिया देख चुकी है। किसानों के गेहूॅं खरीदने में बिचौलियों द्वारा किए जा रहे लूट पर कहा कि चोर-चोर मौसेरे भाई। पहले खूब लूटा किसानों को मगर हमने गन्ना किसानों से लेकर सभी का भुगतान किया है। कहा कि पिछली सरकारों ने गन्ना मिल बंद करवाया पर हम प्रदेश को गन्ना मिल दे रहे हैं। वहीं कहा कि जो किसानों से पहले चोरी दलाली की जा रही थी उसे बंद किया है। थाने और तहसील गिरवी रखे जाते थे।

ये भी पढ़ेंः भारत को तोड़ने वालों को तोड़ जरूर देंगेः सीएम योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें