भारतीय जनता पार्टी काशी क्षेत्र की बैठक होटल रिवर व्यू में आयोजित हो रही है.

जुटेंगे भाजपा के कई दिग्गज नेता:

बैठक की शुरुआत सुबह 11 बजे से होगी.
बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडे के साथ-साथ भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल, प्रदेश महामंत्री व काशी क्षेत्र के प्रभारी सलिल बिश्नोई, काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव, प्रदेश सह प्रभारी सुनील ओझा सहित पार्टी के कई दिग्गज  नेता होंगे शामिल.

सोशल मीडिया वॉलेंटियर मीट का भी आयोजन:

इस बैठक के बाद कलेक्ट्रेट स्थित प्रेक्षागृह में सोशल मीडिया वॉलेंटियर मीट का भी आयोजन होगा.  सोशल मीडिया वॉलेंटियर मीट में संगठन महामंत्री सुनील बंसल  जिले के सभी सेक्टरों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे . इसमें उन्हें विपक्षी दुष्प्रचार से निपटने और सरकार के अच्छे कामों को जनता तक पहुँचाने के गुर सिखाये जायेंगे.

चुनावी जंग की तैयारी में जुटी पार्टी:

प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के निर्देशों के बाद अब पार्टी चुनावी मोड में आ चुकी है. भाजपा के रणनीतिकारों की यह बैठक आगामी लोकसभा चुनावों की दृष्टि से काफी महत्त्वपूर्ण मानी जा रही है. पार्टी के मिशन 2019 का लक्ष्य साधने के लिए पार्टी ने अभी से संगठन और कार्यकर्ताओं के बीच सीधे संवाद का रास्ता अपनाया है.

कई बड़े नेता देंगे अहम टिप्स:

इस बैठक में काशी क्षेत्र के चौदह जिलों के जिलाध्यक्ष, प्रभारी और विस्तारक मौजूद रहेंगे. 2019 का लक्ष्य साधने के लिए पार्टी के बड़े नेता इन्हें सोशल मीडिया और ज़मीन दोनों पर जंग जीतने के टिप्स देंगे.

बता दे की इससे पहले अमित शाह ने वाराणसी में सोशल मीडिया मीट किया था जिसमे सोशल मीडिया वालंटियर्स को विपक्ष के दुष्प्रचार के खिलाफ लिखने और सरकार की नीतियों और योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के गुर सिखाये  गए थे.

मिर्ज़ापुर:डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बोला सपा पर हमला

CM का हाथरस दौरा: जिले को मिले कई सौगात

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें