भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने uttarpradesh.org से ख़ास बातचीत में अखिलेश यादव का बंगला दिखाए जाने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला. 

सभी सुख सुविधा के साधन हैं अखिलेश के बंगले में:

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने बंगले में किस तरह की विलासिता पूर्ण सारे संसाधन जुटा रखे थे, इसका पर्दाफास हुआ है.

उनके बंगले का ताला खुलने से सब साफ़ पता चल गया हैं. किस तरह से बड़ी संख्या में एयर कंडिशन लगा रखे गये थे.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने बंगले में अपना एक आलिशान जिम बना रखा था. इसके अलावा उन्होंने बंगले में पूल बना रखा था.

भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने जिस तरह की सुख सुविधा के साधन जुटा रखे थे. वो बड़े बड़े उद्योगपतियों के घर पर नहीं होते.

बंगला खाली करने से पहले तुड़वाया:

राकेश त्रिपाठी ने कहा कि सपा प्रमूख ने बंगला खाली करते समय उसे धूल धूसरित किया. जनता के पैसों की बर्बादी की हैं. ये भी आज सबके सामने आ गया हैं.

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव यूपी के मुख्यमंत्री रहें हैं और आज इस बात पर जनता को ग्लानी हो रही हैं कि उत्तर प्रदेश ने कैसा मुख्यमंत्री चुना था जिसने आज इतने निम्नतम स्तर की मानसिकता दिखाई है कि बंगला खाली करते समय जनता की कमाई से बनाये इस महल को धुलधूसरित करने का काम किया हैं.

इसके अलावा उन्होंने राज्य सरकार से भी इस ओर उचित कार्रवाई करने की मांग की.

अखिलेश और मायावती ने बनवाये आलिशान बंगले:

अन्य पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगले दिखाने के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जितने भी पूर्व मुख्यमंत्री हुए हो, चाहे मायावती हो या राजनाथ सिंह या कल्याण सिंह, सभी के बंगले मीडिया देख चुकी है.

उन्होंने कहा कि लेकिन इस तरह का आलिशान बंगला या तो मायावती का देखा गया है या अखिलेश का.

बस फर्क इतना है कि मायावती ने अपने बंगले को तुड़वाया नही.  लेकिन अखिलेश यादव ने अपना बंगला तुड़वा कर निम्न मानसिकता दिखलाई हैं कि हम इस बंगले में नहीं रहेंगे तो उसे तुडवा देंगे.

CM के प्रमुख सचिव प्रकरण पर की बात:

इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रमुख सचिव पर युवा उद्यमी अभिषेक गुप्ता के घूसखोरी का आरोप लगाने के मामले में पर पूछे गये एक सवाल पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि अभिषेक गुप्ता के खोखले बयान के आधार पर कल विपक्ष फूला नहीं समा रहा था लेकिन शाम आते आते सही तथ्य सबके सामने आ गये और विपक्ष के पास कोई जवाब नहीं बचा.

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में कोई झूठे आरोप प्रत्यारोप लगा कर फ़ायदा नहीं ले सकता. पार्टी के नेताओं के दबाव के बल पर कोई गलत बात को सही साबित नहीं कर सकता हैं.

BJP के पूर्व मुख्यमंत्रियों का बंगला भी दिखायें: कांग्रेस महासचिव द्विजन त्रिपाठी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें