उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जहां लगातार सूबे की छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उनकी पार्टी के नेताओं की दंबगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला जौनपुर जिला का है यहां एक भाजपा नेता की गुंडई का वीडियो सामने आया है जिसमें वो एक ट्रक ड्राइवर को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि घटना 4 फरवरी की है और भाजपा नेता कोई और नहीं बल्कि दयाशंकर सिंह हैं। इस मामले में एसपी जौनपुर केके चौधरी ने बताया कि ट्रक की दयाशंकर की स्कॉर्पियो कार से थोड़ी सी टक्कर हो गई थी, जो लड़ाई की वजह बनी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही इस पर कार्रवाई की जाएगी।

अगले पेज पर देखें घटना का वीडियो…

पीड़ित बोला- 62 हजार रुपये भी लूट कर ले गए भाजपा नेता

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर में बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने पेट्रोल पंप पर एक ट्रक ड्राइवर की कथित तौर पर जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है कि दयाशंकर सिंह अपने दो साथियों के साथ पेट्रोल पंप पर पहुंचे। पेट्रोल पंप पर ट्रक ड्राइवर पर ओवरटेक के दौरान टक्कर मारने का आरोप लगाकर उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी और बाद में मार-पीट पर उतर आए।

अब मेरठ कचेहरी परिसर में गवाह को जान से मारने की कोशिश

ट्रक ड्राइवर नरेंद्र ने बताया कि दयाशंकर सिंह अचानक आए और मुझे मारने लगे। सीसीटीवी फुटेज में पेट्रोल पंप में एक ट्रक ड्राइवर को किसी विवाद के चलते दयाशंकर सिंह लात-घूसों से मारते दिख रहे हैं। इसके बाद उन्होंने उसके ट्रक में भी तोड़फोड़ की। उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो से रॉड निकाल कर शीशे भी तोड़े और 62 हजार से ज्यादा रुपए छीनकर चले गए। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, घटना जौनपुर में सोमवार रात करीब 10 बजे की है।

भगवा कुर्ते में भाजपा नेता का तांडव

भगवा कुर्ते में दिख रहे कोई और नहीं बल्कि स्थानीय भाजपा नेता दयाशंकर सिंह है। जो अपने आपको इंडिया स्पोर्ट्स संघ का अध्यक्ष और भाजपा नेता बताते हैं। नेताजी को कानून का कोई खौफ नहीं है, बिना किसी बात के शाहगंज में स्थित कुमार सर्विस स्टेशन पर डीजल लेने आये एक ट्रक ड्राइवर को ट्रक से उतरते ही फिल्मी अंदाज में लात-घूशों से मार रहे हैं। इतना ही नहीं नेता के साथ बाइक और स्कार्पियो से भी 4 लोग आए हैं जो ड्राइवर को घेरकर पिटाई कर रहे हैं। इतना ही नहीं भगवाधारी नेता ने अपनी स्कोर्पियो से लोहे की रॉड निकालकर ट्रक का शीशा भी तोड़ दिया, और बार-बार ट्रक ड्राइवर को लोहे की रॉड से मारने के लिए आगे बढ़ते रहे। लेकिन नेता के साथ आये कुछ लोग उन्हें रोक ले ते रहे। वहीं पम्प पर खड़ा कर्मचारी डरा सहमा हुआ चुपचाप तमाशबीन बना रहा।

[foogallery id=”179717″]

व्यापारी की पत्नी की हत्या का खुलासा, हेड कांस्टेबल का बेटा गिरफ्तार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें