उत्तर प्रदेश में सरकार बनने के बाद सत्ताधारी दलों की गुंडागर्दी के कई मामले देखने को मिल रहे हैं। भाजपा के कई नेता आये दिन अपनी पार्टी के सरकार में होने की धौंस जमाते हुए आम जनता से गलत व्यवहार करते हुए दिखाई दे जाते हैं। सिर्फ भाजपा ही नहीं पिछली सपा सरकार में भी ऐसा ही नजारा देखने को मिलता था। एक बार फिर से उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में ऐसा ही नजारा देखने को मिला है जिसमें भाजपाई खुलें सड़क पर गुंडागर्दी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ हुआ अविश्वास प्रस्ताव :

उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का काफी बड़ा असर देखने को मिल रहा है। यहाँ पर सत्ता से समाजवादी पार्टी के विदाई के बाद से उनके प्रमुख नेताओं और उनके सगे संबंधियों के कब्जे वाली ‘प्रमुख’ की ‘कुर्सी’ पर काबिज लोगों को हटाकर उस पर अपनों को बैठाने की मुहीम शुरू हो चुकी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में कुठौंद ब्लॉक के खिलाड़ भाजपाइयों ने अविश्वास प्रस्ताव लाये जो पास हो गया है। पिछले काफी दिनों से ब्लॉक प्रमुख को लेकर संदेह बना हुआ था जो इस पर विराम लग गया है।

 

 

सड़क पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न :

उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के बाद उनके नेताओं की गुंडागर्दी काफी देखने को मिल रही है। बीते दिन भाजपा विधायक ने बेटे ने टोलकर्मी की पिटाई कर दी और पूरा टोल नाका जाम कर दिया। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने विधायक के बेटे की कार के आगे बैरियर गिरा दिया था। इसके बाद अब जालौन में भी भाजपा की गुंडागर्दी देखने को मिली है। यहाँ पर भाजपाईयों ने सपा के कुठौंद ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के बाद सड़क पर जश्न मनाया। इस दौरान भाजपा नेता खुले आम बीच बाजार में जमकर फायरिंग करते हुए नजर आये। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। बीच बाजार में ये फायरिंग भाजपा के कृष्णपाल सिंह ने की। सपा की ब्लॉक प्रमुख पुष्पा यादव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित किया गया है।

 

ये भी पढ़ें : गोरखपुर उपचुनाव में भोजपुरी अभिनेता पर सपा लगा सकती है दांव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें