उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भाजपा नेता की पड़ोसियों ने कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। भाजपा नेता की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस की माने तो घटना नाली बनाने के विवाद को लेकर हुई है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले में एसपी सुजाता सिंह मामले में लापरवाही उजागर होने पर हल्का दरोगा राम शब्द यादव और सिपाही हरिश्चंद्र शर्मा व महेश पाल यादव को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं, एसपी ने बताया कि पुलिस ने हत्या के आरोप में लालचंद्र शुक्ला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, घटना रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की है। गंगासागर पांडेय (42) बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष है। गंगासागर का अपने पड़ोसियों से नाली को लेकर विवाद चल रहा था। बताया जाता है कि बुधवार को गंगासागर घर से अपने खेत की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में घात लगाये बैठे हमलावरों ने गंगासागर पांडेय पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंच गए। गंभीर हालत में बीजेपी नेता को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस की माने तो मृतक गंगासागर के पिता दुर्गा शंकर की तहरीर पर गांव के ही सोनू शुक्ला, विजय कुमार शुक्ला, बनावल शुक्ला, राजीव शुक्ला सहित नौ लोगों के खिलाफ मुकदम दर्ज किया गया है। घटना के बाद सभी आरोपी गांव से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय भाजपा विधायक राम नरेश रावत सहित सैकड़ों की संख्या में क्षेत्रीय भाजपाई मौके पर पहुंच गए। पड़ोसियों से था विवाद गंगासागर का पड़ोसियों से नाली को लेकर विवाद चल रहा था। इस मामले में मामले में उन्होंने थाने में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई। बुधवार दोपहर बाद गंगासागर अपने खेत की तरफ जा रहे थे। तभी गांव के बाहर घाट लगाकर बैठे हमलावरों ने उनकी कुल्हाड़ी व फरसे से काटकर निर्मम हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें-

ग्रेटर नोएडा: दो निर्माणाधीन इमारत गिरने से 3 लोगों की मौत, रेस्क्यू जारी

ग्रेटर नोएडा में रेस्क्यू जारी: बिल्डर के खिलाफ FIR, 3 गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में युवती से गैंगरेप के बाद हत्या: शासन ने एसपी को किया निलंबित

संभल गैंगरेप हत्याकांड: सीएम योगी ने एसपी आर एम भारद्वाज को किया निलंबित

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर वॉल्वो बस ने ट्रक में मारी टक्कर, कई घायल

मायावती ने जयप्रकाश सिंह को बसपा से हटाया, कांग्रेस पर गलत बयानबाजी का आरोप

50 हजार रुपये देकर मिलती है मलाईदार पोस्टिंग, इंस्पेक्टर की WhatsApp चैट वायरल

सीएम साहब! इन हालातों में रहकर जनता की सुरक्षा करती है हमारी पुलिस

ऑक्सीजन के अभाव में 4 घंटे तड़पती रही बच्ची, 21 घंटे बाद मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें