मेरठ में बीजेपी के नेता अपनी मनमानी करने से और पुलिस को धमकाने से बाज नहीं आ रहा है। ताजा मामला जिले के थाना कोतवाली क्षेत्र के शाह पीर गेट का है। जहां बीते दिन दो पक्षों में मामूली विवाद को लेकर कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद भाजपाइयों ने थाने में ही जमकर हंगामा काटा था।

रसूख के चलते अधिकारियों को धमका रहे है बीजेपी नेता

प्रदेश में बीजेपी नेता अधिकारियों और जिले के थानेदारों से अपने रसूख के चलते आये दिन दबाव बनाते रहते है। वहीं, मेरठ के बीजेपी नेता के करतूत ने पूरे प्रदेश में भूचाल मचा दिया है। बाद मेरठ की एसएसपी मंजिल सैनी ने बीजेपी के भड़काऊ नेता कमल दत्त शर्मा व युवा सेवा समिति के अध्यक्ष बदर अली पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे एसएसपी ने कहा था कि इन दोनों लोगों ने मामले को तूल दिया था।

जिसके बाद आज कमल दत्त शर्मा अपने ऊपर लगे मुकदमे को लेकर बीजेपी नेताओं के साथ मेरठ के SP सिटी के पास पहुंचे ।जहां उन्होंने SP सिटी को जमकर हड़काया इतना ही नहीं कमल दत्त शर्मा ने SP सिटी मान सिंह चौहान को उनके सामने बैठकर ही पुलिस की न चलने की धमकी दी, और कहा के मेरठ में सिर्फ हमारी चलेगी, दम है तो गिरफ्तार करके दिखाओ इतना ही नहीं बीजेपी नेता मेरठ के एसपी सिटी को जमकर हड़काते रहे और बेचारे एसपी सत्ता के चलते चुपचाप अपनी बेइज्जती सहन करते रहे। धमकी कि यह वीडियो खुद बीजेपी नेताओं ने बड़ी शान से WhatsApp पर वायरल की है।

कमल दत्त पर दर्ज है कई केस

आपको बता दें कि यह वही कमल दत्त शर्मा है जिनकी एक वीडियो पहले भी वायरल हुई थी जिसमें वह 1 महिला को पीटते हुए दिख रहे थे कमल दत्त पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं लेकिन पुलिस उनके सामने बेबस और लाचार नज़र आती है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें