प्रदेश मे योगी सरकार आने के बाद लोगो को उम्मीद जगी कि अपराधी जेल जायेंगे या फिर सीधे स्वर्ग जायेंगे मगर बस्ती का एक शातिर अपराधी खुलेआम घुम रहा है, लोगों का आरोप है कि पुलिस के संरक्षण में वह अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहा है. जनता की क्या बात करे, अब जनसमस्याओं की आवाज उठाने पर सत्ताधारी पार्टी के एक नेता को जान से मारने की धमकी मिली है. 

क्या है पूरा मामला:

आबादी के बीच संचालित हो रही सरकारी शराब की दुकान को हटाने की मांग करने वाले शिकायतकर्ता भाजपा नेता और कप्तानगंज विधानसभा के युवा मोर्चा के प्रभारी सुधाकर तिवारी को थाने के एक हिस्ट्रीशीटर रामराज ने जान से मारने की धमकी दी. बहरहाल पुलिस ने सत्ता के नेता से मामला जुड़ा होने के नाते मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कप्तानगंज थाने के दुबौला चौकी क्षेत्र के इटहिया निवासी भाजपा नेता सुधाकर तिवारी ने मुख्यमंत्री के जन सुनवाई पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत करने पर मिली जान से मारने की धमकी:

भाजपा कार्यकर्त्ता सुधाकर तिवारी ने बताया कि हरदी चौराहे पर शराब का ठेका आबादी के बीच संचालित हो रहा है। सौ मीटर की परिधि में तीन विद्यालय संचालित हो रहे हैं। आरोप लगाया कि आए दिन शराबी नशे में उधम मचाते हैं। इससे नाराज हरदी निवासी रामराज उर्फ गम्मज से सुधाकर पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। जब वह तैयार नहीं हुए तो उनके साथ अभद्रता और जान से मारने की धमकी दिया। जिसका ऑडियो मैंने पुलिस को उपलब्ध कराया दिया है।
मामला दर्ज, पुलिस जांच में जुटी:
एएसपी पंकज पांडे ने बताया भाजपा नेता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है। एक हिस्ट्रीशीटर का इस तरह निर्भीक होकर धमकी देना कप्तानगंज पुलिस अपराधियो की मुस्तैदी पर कई सवाल उठाता है..
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें