आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में बीजेपी का एक नेता पुलिस अधिकारी को धमका रहा है. जरा उनके बोल पर गौर फरमाइए. बीजेपी नेता सरेआम पुलिस अधिकारी को कह रहा है कि 2 सेकेंड में टोपी उतरवा दूंगा.

सरेआम पुलिस को धमकी देने से भी नही चूकते:

उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओ की गुंडागर्दी की कहानी सुनने में आना आम बात हो गयी है.  ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का है. यहाँ एक ब्लाक प्रमुख पूनम देवी का शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था. इस समारोह में बीजेपी नेता राजपाल सिंह चौहान और उनके बेटे अमित सिंह चौहान मौजूद थे. इसी समारोह में मौजूद इंस्पेक्टर शरद मलिक को देख कर अमित चौहान अपना आपा खो बैठे और इंस्पेक्टर को धमकाने लगे.

अमित ने इंस्पेक्टर को धमकी देते हुए सभी के सामने कहा की 2 सेकेंड में टोपी उतरवा दूंगा. बीजेपी नेता वीडियो में सरकार की धोंष जमाते नजर आ रहे है. जनता के बीच एक अधिकारी की बेज्जती कर रहे है. इसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया. इस पर भी सत्ता का नशा नेता जी के सिर से ना उतरा और उनके समर्थक थाने में हथियार लेकर पहुँच गये.

बीजेपी नेता हुए गुंडागर्दी पर उतारू: 

वैसे यह कोई पहला मामला नही है, जब बीजेपी के नेता सत्ता का रौब दिखा रहे हो. हाल ही में शाहजहांपुर जिले में जलालाबाद इलाके के सर्किल ऑफिसर बलदेव सिंह खनहेड़ा ने भी एक बीजेपी नेता पर धमकी देने का आरोप लगाया था. सर्किल ऑफिसर का कहना था कि स्थानीय बीजेपी नेता मनोज कश्यप मारपीट के एक केस को छोड़ने के लिए उनपर दवाब बना रहे है.

सर्किल ऑफिसर द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बीजेपी कार्यकर्ता सुरेश तोमर और उनके बेटे अभिनव ने एक दलित व्यक्ति के साथ मारपीट की थी. पीड़ित व्यक्ति की मेडिकल रिपोर्ट में आया था कि उसके सीधे हाथ में फ्रैक्चर है. उसके सिर में गंभीर चोटे हैं. इस पर एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया गया था.

बलदेव सिंह ने बताया था स्थानीय नेता मनोज कश्यप और पार्टी के अन्य कार्यकर्ता पुलिस स्टेशन पहुँच कर हंगामा करने लगे. पुलिस से केस वापस लेने की मांग करने लगे. उनको इसके लिए धमकी भी दी गई.

बहरहाल उत्तर प्रदेश सरकार और बीजेपी नेता इस बात का दावा करना से कभी नहीं चूकते कि प्रदेश में सुशासन का राज्य स्थापित हो गया है. मुख्यमंत्री और सरकार के अन्य मंत्री हमेशा की पूर्व की सपा सरकार को गुंडों की सरकार कहने में कभी नही हिचकिचाते है. मुख्मंत्री खुद कई बार दावा तक कर चुके है की भाजपा की सरकार आने के बाद प्रदेश में अपराध का ग्राफ बहुत तेजी से गिरा है, और लगातार अपराध कम होता जा रहा है.

प्रधानमन्त्री ने फेक न्यूज़ पर पत्रकार की मान्यता रद्द करने का आदेश लिया वापस

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें