उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक निजी प्रोग्राम में पहुंचे और प्रेस वार्ता करते वक़्त भाजपा नेता (व्यापार प्रकोष्ट अध्यक्ष, यूपी) ने राम मंदिर मामले में हिन्दू समाज के लिये एक विवादित बयान दे डाला है. भाजपा नेता विनीत शारदा ने पहले तो प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को राम और लक्ष्मण की जोड़ी बताया. वहीं राम मंदिर निर्माण को लेकर भी विवादित टिप्पणी कर डाली.

पीएम और सीएम को बताया राम लक्ष्मण की जोड़ी

हापुड़ जिले में व्यापार प्रकोष्ट अध्यक्ष और भाजपा नेता विनीत शारदा एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे, जहाँ उन्होंने कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत भी की.
[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=KdOArviYZOM&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/10/bjp-leader-vineet-sharda-controversial-statement-on-hindu.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]
भाजपा नेता ने इस दौरान जहाँ एक ओर मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी को राम और लक्ष्मण की जोड़ी बताते हुए ये विश्वास दिलाया कि पीएम मोदी और सीएम योगी की जोड़ी ही राम मंदिर निर्माण करवाएगी. वहीं कुछ विवादित बयानबाजी भी कर डाली.

दिया हिंदुओं पर विवादित बयान:

उन्होंने कहा कि भारत का हिंदू नागरिक नपुंसक हो चुका है. इसके साथ ही उन्होंने सलाह दी कि भारत की जनता को अपनी नपुसंकता को छोड़ना पड़ेगा.
वहीं भाजपा नेता ने राम मंदिर निर्माण की मांग करते हुए कहा कि सरकार को लोकसभा और राज्यसभा का विशेष सत्र बुलाकर राम मंदिर की घोषणा करनी चाहिए.
उन्होंने माना कि पीएम मोदी और सीएम योगी की जोड़ी राम और लक्ष्मण जैसी है, उनकी जोड़ी ही राम मन्दिर का निर्माण करवाएगी.
इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कह डाला कि राम मंदिर का काम चल रहा है. वहीं मस्जिद को लेकर उन्होंने कहा कि देश में बहुत सारी मस्जिदें हैं, जहाँ नमाज़ नहीं पढ़ी जाती.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें