प्रदेश में बीजेपी नेताओं पर सत्ता का हनक इस कदर सवार है। जिसकी ताजा बानगी प्रदेश के आगरा जिले में देखने को मिली है। दरअसल जिले मे एक बीजेपी नेता का अॉडियो वायरल हुआ है। जिसमें नेता जी जिले के अधिकारियों से मिली भगत कर दूसरे को  धमकाते हुए दिखायी दे रहे है।

जिले के अधिकारियों को धमकाते है नेता जी

मामला ताजनगरी आगरा का है। जहां पर बीजेपी नेता का एक अॉडियो इन दिनों सुर्खियों बना है। दरअसल नेता जी आपना नाम  प्रमोद कुमार बता रहे है। जानकारी के मुताबिक नेता जी अॉडियो में साफ लफ़जो में कह रहे है। ‘मिल लो वरना काम करा दूंगा बंद’ इस अॉडियो ने जिले मे हड़कंप मचा दिया है।

आडियों से जिले मे मचा हड़कंप

सूत्रों के अनुसार ऑन लाइन सट्टा कराने वाले को न मिलने के एवज में काम बंद कराने की दी धमकी देते है। डीएम  और अधिकारियों से बात होने के बाद लिखित में शिकायत करने की दी धमकी दी, और मिल लेने पर रुकने की बात की है। वहीं काम करने वाले अधिकारियों ने इलाहाबाद में होने का हवाला दिया है।

विदेशी सैलानी आगरा में गंदगी से बना रहे है दूरियां

यहां ये भी बता दें कि बीते दिनो आगरा में बड़ी संख्या में दक्षिण कोरियाई और संयुक्त अरब अमीरात के सैलानियों आय़े थे। आगरा में प्रदूषण, गंदगी और जाम की परेशानी और अपनी भाषा के गाइड न मिलने की वजह से इन देशों के सैलानियों की आगरा से दूरी बढ़ी हुई है।

ताजमहल पर बीते साल आठ लाख विदेशी सैलानियों ने टिकट लेकर प्रवेश किया, इनमें से करीब पांच लाख ने आगरा में रात्रि विश्राम किया, लेकिन दो देशों दक्षिण कोरिया और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के एक भी सैलानी ने आगरा के होटलों में नाइट स्टे नहीं किया।

सऊदी अरब के केवल 44 सैलानियों ने नवंबर में ही आगरा में रुकना पसंद किया। बाकी सभी महीनों में उनकी संख्या शून्य रही। आगरा में सबसे कम रुकने वाले पर्यटक सिंगापुर, स्विटजरलैंड, नीदरलैंड के हैं, जबकि भारत से इन तीनों ही देशों में घूमने वाले पर्यटकों की संख्या ज्यादा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें