भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे अटल बिहारी बाजपाई की तबियत गंभीर होने के चलते उनके प्रशंसकों सहित भाजपा के विधायक और कार्यकर्ता उनके लिए पूजा करवा कर उनकी लंबी उम्र की कामना कर रहे हैं. इसी कड़ी में हाथरस में भी भाजपा विधायक ने महामृत्यंजय हवन यज्ञ का आयोजन किया.

विधायक हरिशंकर माहौर सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने किया यज्ञ:

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के दीर्घायु और जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर बुधवार को हाथरस जिले के रमनपुर स्थित चामुण्डा माता मंदिर में महामृत्युंजय हवन यज्ञ का आयोजन किया गया. इस यज्ञ में भारतीय जनता पार्टी से जिले के सदर विधायक हरिशंकर माहौर और नगर पालिका हाथरस के चैयरमैन आशीष शर्मा के साथ पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता शामिल हुए.BJP legislator many party worker prays-for-atal-bihari-vajpayee

यज्ञ में शामिल भाजपाईयो ने अटल बिहारी बाजपेयी के जल्द स्वस्थ होने और दीर्घ आयु की कामना की। वंही यज्ञ को सम्पन्न कराने वाले पंडित शीपु जी महाराज ने बताया कि महामृत्युंजय यज्ञ से बीमार व्यक्ति को बीमारी से लड़ने की शक्ति मिलती है और बीमार व्यक्ति को दीर्घ आयु प्राप्त होती है व जल्द स्वास्थ्य ठीक हो जाता है।

गौरतलब हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपाई की का स्वास्थ्य ठीक ना होने के चलते हुए दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के मुताबिक पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत में सुधार हो रहा है. वाजपेयी का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया है कि अब अटल बिहारी वाजपेयी की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है.

मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक इंफेक्‍शन में तेजी से कंट्रोल हो रहा है. जब तक इंफेक्‍शन पूरी तरह से कंट्रोल नहीं हो जाता, तब तक उन्‍हें एम्‍स में ही रहना होगा.

अमेठी: DM शकुंतला गौतम ने जल संरक्षण के लिए की खुदाई

Live: पूर्व CM अखिलेश को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए- सिद्धार्थ नाथ

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें