देश में आम चुनाव होने में एक साल से भी कम का समय बचा है. सभी पार्टियाँ चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी ने भी 2019 की जंग फ़तह करने के लिए कमर कस ली है. संगठन में बदलाव करते हुए आज भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह ने काशी और अवध क्षेत्रों की महिला मोर्चा जिलाध्यक्षो की घोषणा की है.

काशी क्षेत्र की जंग जीतने को भाजपा मुस्तैद:

प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के नाते वाराणसी और पूरा काशी क्षेत्र अपने आप में खास महत्त्व रखता है. वाराणसी महानगर का अध्यक्ष कुसुम पटेल जबकि वाराणसी जिला की महिला अध्यक्ष मीना तिवारी को बना गया है. चंदौली महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पद का जिम्मा गीता रानी गुप्ता, मिर्ज़ापुर महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पद प्रेमशीला सिंह,  सोनभद्र का रीना सिंह और भदोही महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पद जिम्मा संगीता खन्ना को दिया गया है.

इसके अलावा राहुल गाँधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पद आशा वाजपई और कौशाम्बी महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पद का जिम्मा मीना भदौरिया को मिला है.

List of Mahila Morcha district president
                                                                             काशी क्षेत्र जिला (महिला मोर्चा) की सूची

अवध फ़तह करने की तैयारी:

लखनऊ का जिम्मा जय शुक्ला, उन्नाव सोनी शुक्ला, सीतापुर इंदु सिंह और लखीमपुर का जिम्मा नीलम गुप्ता को दिया गया है. इसके अलावा हरदोई महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पद का जिम्मा अल्का गुप्ता, फैजाबाद अशोका द्विवेदी, आंबेडकर नगर प्रेमशीला यादव,  बाराबंकी श्रीमती सरिता सिंह और बलरामपुर महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पद का जिम्मा मंजू तिवारी को मिला है.  गोंडा की जिम्मेदारी मधुबाला वर्मा को दी गई है.

BJP released District Mahila Morcha President list
                                                                                 अवध क्षेत्र जिला अध्यक्ष(महिला मोर्चा) की सूची

अन्य ख़बरें:

भाजपा विधायक विक्रम सैनी पर लगा जातिवाद का आरोप

मेरठ: छावनी में तब्दील हुआ जनपद, 24 घंटे में हुई क़त्ल की 4 वारदात

भाजपा जिला अध्यक्ष पर लगा महिला को धमकाने का आरोप

प्रमुख सचिव के बंगले में हो रहा था अवैध निर्माण, छावनी परिषद प्रशासन ने रुकवाया

भाजपा जिला अध्यक्ष पर लगा महिला को धमकाने का आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें