केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज दो दिवसीय दौरे पर अमेठी जा रही है. स्मृति आज अमेठी में एक कार्यक्रम का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगी. इसी के साथ स्मृति आगामी चुनावों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भी जान फूकेंगी. गौरतलब है के स्मृति के ईरानी के बाद राहुल गांधी भी अमेठी आयेंगे.

दो दिवसीय दौरे पर स्मृति आज अमेठी पहुंचेंगी:

मोदी सरकार की मंत्री स्मृति इरानी आज अमेठी आ रही है. स्मृति ईरानी अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर है. स्मृति यहाँ करोड़ों रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगी. इसके अलावा आगामी 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से बात करेंगी.

smriti irani at airport lucknow

अपने दौरे के दौरान स्मृति अमेठी में कृषि विज्ञानं केंद्र, पीपरी बांध का उद्घघाटन करेंगी. दो ब्लॉको में वाई-फाई की सुविधा का भी शिलान्यास करेंगी. इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री कई और योजनाओं का भी शिलान्यास करेंगी.

स्मृति के अमेठी दौरे और इस कार्यक्रम को लेकर बीजेपी नेता भी काफी उत्साहित हैं. कार्यकर्ता और अमेठी के लोग स्मृति के इन दो दिवसीय दौरे को एक सौगात के रूप में देख रहे है.

कृषि विज्ञानं केंद्र का किया भूमि पूजन:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र पहुँची स्मृति ने कठौरा में बनने वाले कृषि विज्ञान केंद्र का भूमि पूजन किया.

कार्यक्रम में पहुंची स्मृति इरानी ने योजना का शिलान्यास कर कहा, “सबके आशीर्वाद से कार्यालय का उद्घाटन किया.”

स्मृति ने अपने सम्बोधन में बाबा साहब और संविधान पर बात करते हुए कहा कि लोकतंत्र और संविधान ने ही एक गरीब के बेटे और बेटी को देश के उच्च पद पर कार्य करने की समानता दी है. स्मृति ने कार्यक्रम के बाद उपस्थित लोगों से मुलाकत की और उनकी समस्याएं सुनी.  लोगों ने स्मृति को अपनी समस्याओं से सम्बन्धित ज्ञापन पत्र भी सौपे.

केंद्रीय मंत्री के दौरे से पूर्व अमेठी की डीएम शकुंतला गौतम और एसपी केके गहलौत ने समस्त कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करते हुए मातहतों को उचित दिशा-निर्देश दिए हैं।

बता दें कि स्मृति के दौरे के तुरंत बाद 15 तारीख को राहुल अमेठी जायेंगे. राहुल स्मृति की लोक्सबा जीतने के लिए किये जा रहे प्रयासों को विफल करने के उद्देश्य से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर होंगे.

पीएम मोदी चेन्नई में, प्रदर्शनकारियों ने काले झंडे दिखाकर किया विरोध

CWG 2018: भारत के पहलवानों ने बढ़ाया मान, जीता 2 गोल्ड,1 सिल्वर व 1 ब्रॉन्ज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें