उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला के बांगरमऊ विधानसभा सीट से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पार्टी और सरकार की राष्ट्रीय स्तर पर फजीहत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कुलदीप पर एक किशोरी से गैंगरेप करने और पीड़िता के पिता की हत्या का आरोप है। वह सीबीआई द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। इस मामले के बाद भी भाजपा विधायकों के भाइयों की रंगबाजी और गुंडई थमने का नाम नहीं ले रही है।

ताजा मामला फैजाबाद जिला का है। यहां भी भाजपा विधायक के भाई की दबंगई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मिल्कीपुर से बीजेपी विधायक गोरखनाथ बाबा के भाई विक्की बाबा ने साइकिल चोरी के आरोप मे एक मजदूर को पेड़ से बांधकर मारा है। घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। पीड़ित मजदूर की पत्नी ने कैंट थाने में विधायक के भाई और अन्य लोगो के खिलाफ मारपीट व दो हजार रुपए छीनने की एफआईआर दर्ज करायी गई है।

वहीं, दिनेश सिंह की ओर से भी मजदूर के खिलाफ साइकिल चोरी का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई गई है। पीड़िता की पत्नी को जब इसकी जानकारी मिली तो उसने थाने जाकर विधायक के भाई और अन्य ग्रामीणों के खिलाफ पैसे छीनने और मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी है।

पीड़ित परिवार के मुताबिक, पुलिस ने मजदूर को हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष राजेश सिंह ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार, कैंट थाना क्षेत्र के बढ़ई का पुरवा निवासी दिनेश कुमार ने गांव के ही रामराज साइकिल चोरी का अरोप लगाया था। दिनेश ने इसकी शिकायत विधायक के भाई विक्की बाबा से की थी। जिसके बाद विधायक के भाई ने रामराज को रास्ते में पकड़कर मारा-पीटा और ग्रामीणों के साथ थाने में ले जाकर एफआईआर दर्ज करायी।

ये भी पढ़ें- खौफ के साये में दारोगा: बदमाशों के डर से परिवार सहित किया पलायन

ये भी पढ़ें- 29 पिंक शौचालय और 9 महिला पुलिस चौकी से शहर में बढ़ेगी महिला सुरक्षा

ये भी पढ़ें- विधानसभा के युवक ने किया आत्मदाह का प्रयास, महिला सिपाहियों ने बचाई जान

ये भी पढ़ें- मथुरा में आईपीएल टी-20 मैच में सट्टा लगाते चार गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- अब साक्षी महाराज ने नाइट क्लब का उद्घाटन कर की योगी सरकार की फजीहत

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें