उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला के बांगरमऊ से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार और पीड़िता के पिता की हत्या के आरोपों के बाद यूपी के एक और भाजपा विधायक पर शादी का झांसा देकर महिला की बेटी से दो साल से रेप करने का आरोप लगा है। नौकरानी की बेटी का आरोप है कि भाजपा विधायक ने दो साल तक उसका जबरन रेप किया। अब विधायक किसी दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पात्र देकर न्याय की गुहार लगाई। जिसके बाद शिकायत के बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने मामले की जांच सीओ बारादरी को सौंप कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

आरोपी ने 20 लाख में सुलह करने की फैलाई अफवाह

जानकारी के मुताबिक, मामला बदायूं जिला के बारादरी थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क कालोनी का है। पीड़िता ने बताया कि वह राजीव नगर कॉलोनी में रहती है। दो साल पहले योगेंद्र सागर के बेटे बिसौली से भाजपा विधायक कुशाग्र सागर ने उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता ने कहा कि वह उसके बालिग होने पर शादी करने का झांसा देता रहा। पीड़िता का आरोप है कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है। इस घटना के बाद लोग उसे बुरी नजरों से देखते हैं। पीड़िता का कहना है कि विधायक ने मुझे कहीं का नहीं छोड़ा है। उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी और अब पैसे लेने की अफवाह भी फैला दी है। उसका कहना था कि अब विधायक ने लोगों को बता दिया है कि उसने 20 लाख रुपये देकर सुलह कर ली है।

पीड़िता ने दी आत्महत्या की धमकी

अब आरोपी विधायक 17 जून को दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस विधायक के दबाव में एक्शन नहीं ले रही है। उसने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी। जिसकी सूचना मिलने पर पीड़िता ने एसएसपी कलानिधि नैथानी से मिलकर शिकायत की है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि एक प्रार्थना पत्र महिला द्वारा प्राप्त हुआ है, जिसमें उसने शादी के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। मामले की जांच सीओ को सौंप दी गई है। जांच के बाद जो भी आख्या प्रस्तुत की जाती है उसी के अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।

अलग-अलग जगह रखकर किया रेप

पीड़ित युवती द्वारा पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कहा गया है कि 2012 से 2014 तक उसकी माँ विधायक के ग्रीन पार्क स्थित मकान में काम करती थी। इस दौरान विधायक युवती के संपर्क में आ गया। आरोप है कि विधायक ने कई बार युवती से जबरन रेप किया। पीड़िता के मुताबिक उसने 15 जुलाई 2014 को तत्कालीन एसएसपी को शिकायती पत्र दिया था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने के बाद विधायक ने फिर युवती से संपर्क किया और शादी करने का प्रस्ताव रख दिया था। पीड़िता की मानें तो दोनों पक्षों में इसका लिखित समझौता भी हो गया था। इसके बाद विधायक ने युवती को काफी समय तक घर से अलग रखा और रेप करता रहा।

गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, अप्राकृतिक दुष्कर्म करने का भी आरोप

इस दौरान युवती गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उसका गर्भपात करा दिया। आरोप है कि युवती द्वारा शादी का दवाब बनाने पर 4 अप्रैल को विधायक ने अप्राकृतिक यौन शोषण किया और मारपीट कर शादी करने से इंकार कर दिया। बता दें कि आरोपी विधायक के पिता उस समय विधायक थे। जिस समय आरोपी के युवती के साथ पहली बार रेप की घटना को अंजाम दिया था। लेकिन मौजूदा समय में आरोपी खुद भाजपा से विधायक है।

ये भी पढ़ें- मेरठ में एसटीएफ की मुठभेड़: 25 हजार के दो इनामी बदमाश ढेर

ये भी पढ़ें- राज्य सरकार ने किया यूपी बोर्ड के टॉपर्स समेत 1709 मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

ये भी पढ़ें- बिजनौर: नजीबाबाद कोतवाली परिसर में लटका मिला प्रेमिका का शव

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: दीवार गिरने से 8 वर्षीय बच्चे की दबकर मौत

ये भी पढ़ें- भाभी की मदद से नाबालिग से किया दुष्कर्म, दोस्त ने रेप का वीडियो किया वायरल

ये भी पढ़ें- एटीएस के ASP राजेश साहनी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

ये भी पढ़ें- एटीएस के तेजतर्रार अधिकारी राजेश साहनी ने गोली मारकर की खुदकुशी

ये भी पढ़ें- बीएड टीईटी अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज, पुलिस पर पथराव में इंस्पेक्टर सहित कई घायल

ये भी पढ़ें- मर रहे किसान और जवान, जुमलों से अपनी पीठ थपथपा रही मोदी सरकार : शेखर

ये भी पढ़ें- बदायूं: अब भाजपा विधायक कुशाग्र सागर पर रेप का आरोप

ये भी पढ़ें- दोपहर 1 बजे तक कैराना में 30.61 % और नूरपुर में 33 % मतदान

ये भी पढ़ें- कैराना उपचुनाव: पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच पथराव, फायरिंग

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पत्रकार पर डीएम कार्यालय के बाहर गुंडों ने किया जानलेवा हमला

ये भी पढ़ें- हरदोई: डीलर चला रहा अतरौली थाना, दर्जनों पीड़ितों की नहीं दर्ज हो रही FIR

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: शराब पी रहे नशेड़ियों ने सिपाही पर किया हमला, वर्दी फाड़ी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें