चुनाव के वक्त विधायक जनता के पैर छूकर वोट मांगते है और जीतने के बाद जनता को अपने पैरों से मारते है। झांसी के मोंठ थाना इलाके सेमरी टोल प्लाजा पर प्लाजा के कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की गई। सीसीटीवी में कैद घटना की शिकायत के लिए पीड़ित कर्मचारी सचिन गौतम ने झांसी आकर पुलिस के आला अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया।

गरौठा के बीजेपी विधायक पर आरोप:

सचिन गौतम के दिए प्रार्थना पत्र में बताया गया कि टोल प्लाजा पर वह काम करता है। जहां गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत और उनके साथी कार में सवार होकर गलत लाइन में आ गए।

जब कर्मचारी सचिन गौतम ने कहा कि आपने गलत लाइन में गाड़ी लगा दी है तो विधायक के गुर्गे नीचे उतर आए। इसके बाद विधायक के लोग मार पीट करने लगे और जान से मारने की धमकी दी।

ये देखकर टोल प्लाजा पर काम कर रहे अन्य कर्मचारी बीच बचाव करने पहुंच गए। मार पीट की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है।

जांच शुरू:

सीओ सिटी जितेन्द्र परिहार ने बताया कि टोल कर्मचारी द्वारा मारपीट किए जाने का प्रार्थना पत्र दिया गया है। जिस पर सम्बंधित थाने को सूचित कर दिया गया है। जिससे मामले की जांच के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।

MLA ने आरोप से किया इनकार:

घटना के बारे में विधायक जवाहर लाल राजपूत ने बताया कि उन्हें जबरन फंसाया जा रहा है। घटना जिस वक्त की बताई जा रही है उस वक्त वह दूसरे स्थान पर थे।

उन्होंने कहा कि पहले भी इस तरह से बदनाम करने की कोशिश की जा चुकी है। उन्होंने पूरी तरह से मामले से अनिभिज्ञ होने की बात कहीं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”उत्तर प्रदेश की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें