उत्तर प्रदेश के बलिया जिले को बागी बलिया के नाम से भी जाना जाता है और इसी बागी क्षेत्र के बैरिया विधानसभा के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के बिगड़े बोल सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। एक तरफ यूपी में योगी सरकार अपराधियों पर अंकुश लगाने के तमाम प्रयास कर रही है, पर अपने ही विधायकों के बिगड़े बोल पर अंकुश लगा पाने में नाकाम साबित हो रही है।

बता दें कि बलिया में सड़क चौड़ीकरण सुदृढ़ीकरण कार्य का सिलान्यास करने सांसद भरत सिंह पहुंचे थे। इस मौके पर राज्यमंत्री उपेन्द्र सिंह एवं सदर विधायक आनन्द स्वरूप् शुक्ल सहित अन्य भाजपा विधायक मौजूद थे। यह बातें प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कही।

https://youtu.be/308RP89FrJQ

बलिया जनपद के बैरिया विधानसभा के भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह के सुर बिगड़ गए हैं। विवादित बयान देते हुए कहा है जो मातृभूमि में पैदा के बाद भी अपने देश को माँ की श्रेणी में नहीं रखता उसकी राष्ट्र भक्ति में संदेह है। बीजेपी विधायक ने कहा की जो लोग वन्दे मातरम और भारत माता की जय कहने से परहेज करते हैं उन्हें राजनीति करने का अधिकार नहीं होना चाहिए।

ओवेसी आजम पर साधा निशाना

कहा कि जो भारत माता की जय और वन्दे मातरम कहने से परहेज करते है उन्हें देश में रहने का अधिकार नहीं है उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। इतना ही नहीं विधायक सुरेन्द्र सिंह ने ओवैसी और आजमखान के बारे में कहा की जो भारत माता को डायन कहते है उन्हें प्रजातंत्र में चुनाव लड़ने पर रोक लगानी चाहिए। जो लोग भारत माता को डायन कहते है उनके लिए संविधान में ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए जिससे उनके प्रजातंत्र में चुनाव लड़ने पर रोक लगनी चाहिए। कहा कि बाग्लादेश और पाकिस्तान के प्रति श्रद्धा रखने वाले लोग भारत छोड़ कर चले जाए। ऐसे लोग जो भारत के प्रति श्रद्धा नहीं रखते हैं वो भारत छोड़कर चलें जाए।

ये भी पढेंः कांग्रेस वापस लायेगी इलाहाबाद की गरिमा- राज बब्बर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें