उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिला में ताजनगरी आगरा को लखनऊ से जोडऩे वाले आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाओं का क्रम रुक नहीं रहा है। आज इत्रनगरी कन्नौज में भाजपा विधायक की तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर पलटने से विधायक सत्यपाल सिंह राठौर तथा गनर घायल हो गए। उनको मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद क्रेन की मदद से गाड़ी को हटाया गया। पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है।

जानकरी के मुताबिक, कन्नौज के ठठिया क्षेत्र में आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे यहां दौलतपुर गांव के सामने अलीगंज, एटा से भाजपा विधायक सत्यपाल सिंह राठौर तथा उनका गनर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। कार चालक अंकुर निवासी अगौनापुर कोतवाली अलीगंज ने बताया कि अचानक बारिश होने लगी। कुछ दिखाई नहीं पडऩे से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

विधायक सत्यपाल सिंह को मामूली चोटें आई। जिसे पीआरवी 1645 के कर्मियों ने मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया। विधायक सत्यपाल सिंह राठौड़ आज लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ एक बैठक में शिरकत करने जा रहे थे। उनके साथ में कोतवाली अलीगंज के ह्र्दयपुर निवासी महेंद्र प्रताप सिंह भी थे। कोतवाली एटा में तैनात एचसीपी राजपाल सिंह भी घायल हो गए हैं। फिलहाल इस घटना से उनके समर्थक दहशत में आ गए, गनीमत रही कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

ये भी पढ़ें- मुस्लिम लड़कियां भी बनेंगी मौलवी, हर जिले में खुलेंगे गर्ल मदरसे

ये भी पढ़ें- डेढ़ महीने की छुट्टी खत्म: खुशी से झूमते बच्चे बोले- स्कूल चले हम

ये भी पढ़ें- बच्चों से भरी स्कूल बस 5 मीटर गहरी खाई पलटी- देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- हरदोई: स्कूल खुलने के पहले दिन ही बच्चों ने लगाई झाड़ू, भरा पानी

ये भी पढ़ें- पकौड़ी के पैसे मांगने पर दबंगों ने किशोर पर उड़ेला खौलता तेल

ये भी पढ़ें- हजारों ग्रामीण सफाई कर्मचारियों ने किया विधानसभा का घेराव

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टेमी इंडिया कांफ्रेंस का करेंगे उद्घाटन

ये भी पढ़ें- Exclusive: शिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल ने लड़की से की अश्लीलता, कैमरे में हुआ कैद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें