बीते दिनों बस्ती के हरैया जिले में समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व सपा मंत्री राजकिशोर सिंह ने भाजपा सरकार पर कई बड़े बयान दिए थे। उन्होंने कहा था कि मोदी ने बहरूपिया बनकर जनता को ठगा है। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी के स्थानीय विधायक कमीशनखोर बताया था। राजकिशोर सिंह ने कहा कि बीजेपी के विधायक-सांसद ही उसकी 2019 मे नैय्या डुबायेंगे। इसके अलावा राजकिशोर सिंह के भाई और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री बृजकिशोर ने इशारे-इशारे में बीजेपी विधायक पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि वह शाम होते ही बोतल के जाम और नशे मे डूब जाते हैं। इस पर आज बीजेपी विधायक ने प्रेस वार्ता कर पलटवार किया है।

भाजपा ने की प्रेस वार्ता :

पूर्व ऊर्जा सलाहकार ने बस्ती सांसद हरीश द्विवेदी व विधायक अजय पर सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न करने व चुनचुन कर बदला लेने के बयान पर प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि हर्रैया की जनता उन्हें नकार चुकी है इसीलिए अब वे असंसदीय भाषा का प्रयोग कर अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति ऐसे नेता से रिश्ते भी नहीं बनाना चाहेगा। वह हमारे ऊपर जो आरोप लगा रहे हैं उसका कोई औचित्य नहीं है। एक सपा समर्थक का नाम लेकर कहा कि वह ब्राह्मण हत्यारा है। उसके द्वारा तमाम गैर कानूनी कार्य किया जा रहा है। उसने एक बाहरी व्यक्ति को फर्जी तौर पर एससी का प्रमाणपत्र बनवा कर प्रधानी का चुनाव बेइमानी के बल पर हासिल कर लिया है। ऐसे इनके तमाम समर्थक हैं जो गंभीर आपराधिक घटनाओं में लिप्त रहे हैं। यह लोग दूसरे पर दाग लगा रहे हैं। इनका पूरा दामन दागी है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=3Jh5fPlyuRI&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

उन्होंने कहा कि मुझे कमीशनखोर कहा जा रहा है लेकिन इनके कार्यकाल में बनी सड़कों के बेईमानी का गड्ढा हम भर रहे हैं। साल दो साल पहले बनी सड़क का नामोनिशान मिट गया है। उसे नए सिरे से बनाना पड़ रहा है। सौ शैय्या महिला अस्पताल का श्रेय लेने के बयान पर कहा की इनके ही आदमी का ठेका था। इनकी सरकार ने एक तिहाई पैसा दिया था। बाकी काम भाजपा सरकार पूरा करा रही है। धांधली का आलम यह था की भवन के आगे अव्वल तथा निमार्ण में प्रयोग होने वाली सेयम दर्जे की ईंट पीछे रखी थी।

आरोप सही होने पर दे देंगे इस्तीफा :

भाजपा विधायक ने कहा कि परियोजना गुणवत्ता युक्त ढंग से पूरी हो रही है। लोकप्रियता का आलम यह है कि इनके सम्मेलन में पूरा परिसर भी नही भर पाया था। जो भीड़ आयी थी, वह क्षेत्र के बाहर से लाई गई थी। यह जिन्हें पार्टी का नेता बताते हैं उनका एक भी ब्लाक प्रमुख मंच पर नही गया। भाजपा विधायक ने कहा कि अगर उन पर कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप सही पाया गया तो वे खुद विधायक पद से उसी दिन इस्तीफा दे देंगे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें