अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह के विरुद्ध बलिया जिले के बैरिया थाने में जमीनी विवाद में हमला कराने की साजिश के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बैरिया में गत 20 अक्टूबर को एक जाति के दो पक्षों में जमीन सम्बन्धी पुराने विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई थी जिसे लेकर भाजपा विधायक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। वहीँ विधायक सुरेंद्र सिंह ने इसे राजनैतिक साजिश करार दिया है और भाजपा सांसद पर हमला बोला है।

भाजपा विधायक ने बताया साजिश :

इस मामले में दोनों पक्ष ने मुकदमा दर्ज कराया है। एक पक्ष की तरफ से 14 व्यक्तियों व दूसरे पक्ष की तरफ से 17 लोगों के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। उन्होंने बताया कि सोनकली देवी पत्नी देवनाथ उपाध्याय की तरफ से सोमवार को दर्ज कराए गए मुकदमे में विधायक सुरेंद्र सिंह, उनके भाई विद्याभूषण सिंह व उनके बेटे को भी आरोपित किया गया है। उन्होंने बताया कि भाजपा विधायक के विरुद्ध साजिश रचने का आरोप है।

सांसद पर भड़के भाजपा विधायक :

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बलिया में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बैरिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने जमीन विवाद पर मामला दर्ज होने के मुद्दे पर कहा कि मेरे और बेटे के ख़िलाफ़ साज़िश के तहत मुकदमा कराया गया और यह सांसद के इशारे पर हुआ है। हालांकि सुरेंद्र सिंह ने सांसद भरत सिंह का नाम नहीं लिया मगर उन पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि मेरे कद को बढ़ता देखना किसी को हज़म नहीं हो रहा है। मैं मुख्यमंत्री योगी जी से मिलूंगा और यदि न्याय नहीं मिला तो जेपी की भूमि से न्याय यात्रा निकालूंगा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें