उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तमाम दलित सांसदों ने बात न सुनने और उन्हें अनदेखा-अनसुना करने का आरोप लगाया था। इस कड़ी में एक भाजपा विधायक का भी नाम जुड़ गया है। इस बार देवरिया के बरहज विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार उनकी बातें नहीं सुन रही है। उन्होंने कहा कि जब कभी भ्रष्ट अधिकारियों की शिकायत करते हैं, या उनके ट्रांसफर की अपील करते हैं तो दो टूक जवाब मिलता है- राजनीति छोड़ दो।

उन्होंने अपने ही सरकार के राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद (देवरिया के रुद्रपुर से विधायक) पर गंभीर आरोप लगाए। तिवारी ने कहा कि जय प्रकाश निषाद के गुर्गे पूरे क्षेत्र में अवैध तरीके से शराब का कारोबार करते हैं। पिछले दिनों रुद्रपुर में मंत्री के गांव लक्ष्मीपुर के BSNL भवन से 52 लाख की अवैध शराब पकड़ी गई थी। अवैध शराब पकड़ने वाले दरोगा को मंत्री के दबाव में लाइन हाजिर कर दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि शराब के अवैध कारोबार में मंत्री के बेटे और उनके गुर्गे शामिल हैं।

सरकार पर विधायकों की कोई बात न सुनने का आरोप

देवरिया जनपद के बरहज विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने अपने बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में विधायकों का कुछ नहीं चलता है। कलेक्टर को बार-बार फोन करते हैं, लेकिन वो फोन नहीं उठाते हैं। इस बात की जानकारी पार्टी के जिलाध्यक्ष समेत अन्य पार्टी पदाधिकारियों को है। अगर किसी प्रशासनिक अधिकारी की शिकायत आगे करते हैं तो वहां भी हमारी बात नहीं सुनी जाती है।

उन्होंने कहा कि दो दिन पहले प्रदेश के 35 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है, लेकिन देवरिया के कलेक्टर और CDO का ट्रांसफर नहीं किया गया है। मैंने इस बाबत सीएम योगी आदित्यनाथ को कई बार चिट्ठी लिखी है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। विधायक सुरेश तिवारी ने देवरिया के तमाम प्रशासनिक अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि जब मैंने मुख्यमंत्री से मिलकर इसकी शिकायत की तो उन्होंने कहा कि राजनीति छोड़ दो। मैंने भी उनसे कहा, ‘आप मेरा रिजाइन ले लो।’

ये भी पढ़ें- बलात्कार का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- एसएसपी कार्यालय में रेप के आरोपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों से मारपीट

ये भी पढ़ें- कारोबारी को मासूम बेटे के सामने पीजीआई थाने में बर्बर तरीके से पीटा

ये भी पढ़ें- श्रावस्ती: किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- बिना महिला सदस्य के 10 सदस्यों की सीबीआई टीम उन्नाव पहुंची

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें