प्रदेश में सरकार की कार्यशैली, उनके व्यवहार से खुद पार्टी के सांसदों और नेताओं की नाराज़गी बढती जा रही है. एक के बाद एक योगी सरकार के सांसदों की बगावत और असंतुष्टि की आवाजें रोज सुनने को मिल रही है. जहाँ दलित सांसद प्रधानमन्त्री को खत लिख कर अपने ही मुख्यमंत्री की शिकायत कर रहे है वहीं कुछ अन्य सरकार के अधिकारियों और प्रशासनिक कार्यों से परेशान है. इसी कड़ी में आगरा के एक सांसद ने प्रधानमन्त्री को खत लिख कर आगरा के ही डीएम के खिलाफ शिकायत की है.

भाजपा सांसद बाबूलाल ने की DM आगरा की शिकायत:

उत्तर प्रदेश की सियासत में एक नया मोड़ आ गया है. जहाँ विपक्ष से पहले खुद पार्टी के ही सांसद और कार्यकर्ता पार्टी के आला अधिकारियों के बर्ताव से रुष्ट हैं. सरकार की कार्यशैली पर ऊँगली उठा रहे है. प्रधानमन्त्री मोदी को यूपी सरकार के खिलाफ 3 दलित सांसदों के खत के बाद एक और खत्म मिला है. यह खत भी योगी सरकार के ही एक सांसद ने प्रधानमत्री को लिखा हैं.

आगरा की लोकसभा सीट फतेहपुर सिकरी से सांसद बाबूलाल ने आगरा के डीएम गौरव दयाल के खिलाफ शिकायती पत्र प्रधानमन्त्री को लिखा है. इस पत्र में बाबूलाल ने कहा कि आगरा के डीएम गौरव दयाल राजनीति कर रहे हैं. डीएम उनकी अनदेखी कर रहा है. बाबू लाल में बताया कि उनके ही संसदीय क्षेत्र के सिविल टर्मिनल का शिलान्यास डीएम ने आगरा से ही सांसद रामशंकर कठेरिया से करवा दिया. इस बारे में डीएम ने उनसे राय तक नही ली.

सांसद बाबूलाल ने प्रधानमन्त्री को लिखी चिट्ठी में डीएम पर आरोप लगाते हुए सूचित किया कि डीएम आगरा के खनन कार्यों में भी संलिप्त हैं. सांसद ने कहा कि प्रधानमन्त्री आदर्श ग्राम योजना की बैठक में जिलाधिकारी नही आते है और गुटबंदी में लिप्त हैं.

इसी के साथ बाबूलाल ने डीएम का साथ देने वाले एसडीएम सदर रही श्यामलता आनन्द, एसडीएम अरुण कुमार यादव, पूर्व एसडीएम अरुण कुमार सिंह को भी आरोपी बताते हुए इनके खिलाफ प्रधानमन्त्री से करवाई की मांग की.

बता  दे कि भाजपा के दलित सांसदों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भाजपा के एक और दलित सांसद उदित राज ने भी आज ट्विट कर सरकार पर दलितों की अन्देखिका आरोप लगाया है.

नार्थ वेस्ट दिल्ली से भाजपा सांसद उदित राज ने ट्विट कर कहा की दलितों का शोषण किया गया. पुलिस ने भी उनको मारा और गलत केस दर्ज किया.

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें