भाजपा सांसद बृज भूषण ने अपनी सरकार के मंत्रियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्हें मोदी और योगी सरकार में शामिल मंत्रियों पर भरोसा नहीं हैं. एक कार्यक्रम के दौरान केसरगंज से भाजपा सांसद ने कहा कि न पीएम मोदी खाते हैं और न सीएम योगी लेकिन उनके मंत्रियों के बारे में मैं कह नहीं सकता. 

सांसद बृज भूषण को नहीं हैं अपनी सरकार के मंत्रियों पर भरोसा:

केसरगंज से भाजपा सांसद बृज भूषण ने एक कार्यक्रम के दौरान अपनी ही सरकार के मंत्रियों की ईमानदारी पर सवाल उठा दिए. कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें भाजपा की केंद्र में मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार के मंत्रियों की ईमानदारी पर उन्हें भरोसा नहीं हैं.

सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने जनसभा के दौरांन कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ना खाते हैं और ना ही हमारे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खाते हैं. लेकिन उनके मंत्रियों के बारे में मैं नहीं कह सकता.

उनके इस बयान के साथ कई मतलब निकल कर सामने आते हैं. प्रधानमन्त्री मोदी और सीएम योगी जहाँ देश को भ्रष्टाचार मुक्त करवाने की बात करते हैं वहीं खुद उनके सांसद को उनके मंत्रियों पर भरोसा न होना बड़ी बात हैं.

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=xWudZkfsjag” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/3-14.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]
सांसद ने कहा कि उन्हें योगी मंत्री मंडल में शामिल मंत्रियों पर भरोसा नहीं हैं.
इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ़ करते हुए कहा कि वे पीएम मोदी और सीएम योगी की इमानदारी का सर्टिफ़िकेट दे रहे हैं.
जिसके बाद सांसद ने इशारों में कहा कि वे सीएम योगी और पीएम मोदी को सर्टिफिकेट दे सकता हूँ लेकिन बाकियों को मैं नहीं दे रहा हूं।

CM योगी 12 जून को करेंगे आलमबाग बस अड्डे का उद्घाटन

अखिलेश के महल जैसे बंगले की कल्पना धन्नासेठों ने भी नहीं की: BJP नेता

BJP के पूर्व मुख्यमंत्रियों का बंगला भी दिखायें: कांग्रेस महासचिव द्विजन त्रिपाठी

खिलाड़ी प्रिया सिंह की CM योगी ने सुनी फ़रियाद, देंगे साढ़े 4 लाख

वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर CM योगी करेंगे पंचकोशी यात्रा की शुरुआत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें