मध्‍य प्रदेश के पन्‍ना में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा किसी भी हद तक जा सकती है। उन्‍होंने मांग की कि सुप्रीम कोर्ट को अयोध्‍या में फौज लगाकर सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम करने के निर्देश देने चाहिए। अखिलेश ने कहा कि भाजपा को न तो संविधान पर भरोसा है और न सुप्रीम कोर्ट पर। सपा अध्यक्ष के इस बयान के बाद से राजनीति होना शुरू हो गयी है। अखिलेश यादव पर अब भाजपा सांसद ने पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है।

भाजपा सांसद ने किया पलटवार :

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी अपने समर्थकों के साथ अयोध्या पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर हो रहा आंदोलन निर्णायक मुकाम तक पहुंच कर रहेगा। इस दौरान अखिलेश यादव के अयोध्या में सेना लगवाने के बयान पर कहा कि इससे उनकी नीयत को देश ने देख लिया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव ने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी और आज ये अयोध्या में सेना लगवाने की बात कर रहें हैं। उन्होंने कहा कि जनता जान रही है कि कौन सी राजनीतिक पार्टी मंदिर के पक्ष में है और कौन इसके विरोध में है ?

फिर सुर्ख़ियों में राम मंदिर का मुद्दा :

आगामी लोक सभा चुनावों के पहले राम मंदिर निर्माण का मुद्दा जबरदस्‍त रूप से सुर्खियों में आ गया है। 25 नवंबर को उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंचे और उनके साथ कई शिवसैनिक भी पहुंचे थे जिनके लिए फैजाबाद और अयोध्या के सभी गेस्ट हाउस और होटलों को बुक करा लिया गया था। इस दौरान अयोध्या जिले को छावनी में तब्दील कर दिया गया। उद्दव ठाकरे के दौरे के पहले संजय राउत ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि जब 17 मिनट में बाबरी मस्जिद गिराई जा सकती है तो कानून बनाने में कितना समय लगता है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें