राजधानी से सटे महज बीस किलो की दूरी पर स्थित सीतापुर जिले में उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब जिले के बीजेपी सांसद और बीजेपी विधायक आपस में भीड़ गये। दरअसल कंबल वितरण के कार्यक्रम को लेकर हुए विवाद में एक बार सांसद रेखा वर्मा, भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी खुलकर एक दूसरे के सामने आ गए, और आरोप प्रत्यारोप करने लगे। कुल मिलाकर जनता के बीच अपनी-अपनी वाह-वाही बनाए रखने के लिए हुए विवाद में समूचे इलाके में भारतीय जनता पार्टी की काफी बेइज्जती हुई तो विरोधियों को इससे फायदा भी मिला।

समर्थकों के बीच चले लात घूंसे

घटना प्रदेश के सीतापुर जिले का है। जहां तहसील प्रांगण में बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी और बीजेपी सांसद रेखा वर्मा द्वारा कंबल वितरण का कार्यक्रम किया जा रहा था। जानकारी की माने है कि बीजेपी सांसद जहां मीटिंग हाल में कंबल बांट रही थी, वहीं बाहर बीजेपी विधायक पंडाल में कंबल वितरण का कार्यक्रम कर रहे थे। इसी बीच बीजेपी विधायक द्वारा पंडाल में कंबल बांटने के लिए ही सांसद रेखा वर्मा से कहा गया तो दोनों के समर्थक बेहद आक्रोशित हो गए। जिसके बाद दोनों समर्थकों के बीच जमकर लात घूंसे चले और कुर्सियां फेंकी जाने लगी। इसी दौरान सांसद रेखा वर्मा ने खुद विधायक व उनके समर्थकों पर अपनी जूती निकाल कर हमला बोल दिया.

[foogallery id=”171073″]

समर्थक आपस में भिड़े

दरअसल सांसद रेखा वर्मा और शशांक त्रिवेदी विधायक के बीच एक तरह से कंबल वितरण को लेकर कंपटीशन सा हो गया और इस दौरान काफी तादाद में मौजूद लोगों के बीच अपनी अच्छी छवि बनाने के लिए यह विवाद बड़ा हो गया। भाजपा नेताओं के बीच इस विवाद को लेकर काफी हंगामा हो गया। कुछ ही समय में भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और दोनों ही पक्षों को शांत कराने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान सांसद समर्थकों ने विधायक सहित उनके समर्थकों पर एक मेज फेंक दी जिसमें विधायक ने किसी तरह किनारे हट कर खुद को बचाया।

मामले की जानकारी जैसे ही जिले के आलाअधिकारियों को मिले आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंच कर दोनों पक्षों को शांत कराकर बीच सुलह कराया।  हालाकि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुँचे डीएम एसपी ने मामले को शांत कराया और दोनों के बीच सुलह करा दी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें