उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में भारतीय जनता पार्टी ने भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के एक माह पूरे होने पर मुसाफिरखाना स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में काव्यांजलि का आयोजन किया गया। इस आयोजन में कृष्णदत्त पाण्डेय, भोलानाथ पाठक समेत कई लोगो द्वारा कविताओं का पाठ किया किया गया। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में आम लोगों के साथ ही भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे।

पूर्व प्रधानमंत्री पर लिखी कविताओं का हुआ पाठ :

बीजेपी की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि देने के बाद उन पर लिखी गई कविताओं का पाठ किया गया। इसके अलावा वाजपेयी की कविताओं की रिकॉर्डिंग भी उपस्थित लोगों को सुनाई गई। इस आयोजन का संचालन नकुल टण्डन ने किया।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=JGAmY2KtOlg&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

16 अगस्त को हुआ था अटल जी का देहांत ;

आपको बता दें कि 16 अगस्त को अटल बिहारी वाजपेयी का देहांत हो गया था। वह कई साल से बीमार चल रहे थे। तबियत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें एम्स दिल्ली के आईसीयू वार्ड में रखा गया था। 25 दिसंबर 1924 को जन्में वाजपेयी तीन बार देश के प्रधानमंत्री रहे थे। नरेंद्र मोदी की सरकार आने के बाद पार्टी ने उन्हें मार्गदर्शक मंडल का सदस्य बनाया था।

इस कार्यक्रम के दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय, आशा बाजपेई, केशवजी, राम प्रसाद मिश्र, अरुण मिश्र सहित कई बीजेपी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें