भारतीय जनता पार्टी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक सोमवार को 3 बजे प्रदेश मुख्यालय पर होगी। यह जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय तथा प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल सोमवार को प्रदेश पदाधिकारियों की नई टीम को सम्बोधित करेंगे। बैठक में संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की जाएगी।

 

वाराणसी से ट्रेन से लखनऊ पहुंचेंगे पार्टी अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय सोमवार को लखनऊ में रहेंगे। प्रदेश अध्यक्ष वाराणसी से सुबह 5ः50 बजे चारबाग रेलवे स्टेशन लखनऊ पहुंचेंगे जहां से वो 6ः15 बजे दिलकुशा कालोनी आवास पहुंचेंगे। प्रदेश अध्यक्ष सोमवार की दोहपर 11 बजे से 2 बजे तक प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे तत्पश्चात सायं 3 बजे प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

 

जातिवादी पार्टी के जातिवादी नेता है  नरेश अग्रवाल

सपा नेता नरेश अग्रवाल के के विवादित बयान और प्रधानमंत्री मोदी को कहे गए अपशब्द पर बीजेपी प्रवक्ता मनोज मिश्रा ने कहा कि जिस तरह से वो जातिवादी पार्टी के नेता है, खुद घोर जातिवादी हैं, और उन्हें अपनी जुबान पर नियंत्रण नहीं है। वह बहुत ही खराब, भद्दी व गंदी भाषा बोलते हैं। भारतीय राजनीति में ऐसे लोगों की जगह नहीं है और समाज इस बात का उत्तर देगा कि मोदी किस जाति के हैं। मोदी सर्व समाज से हैं वह सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं जातिवादी नहीं करते हैं, जाति और मजहब के नाम पर इस तरह के बयान बाजी छोटी मानसिकता के परिचायक है। साथ ही उन्होंने नरेश अग्रवाल नेहरू परिवार पर किये गए कटाक्ष नेहरू द्वारा गांधी परिवार को खत्म करने के षड्यंत्र वाले बयान पर कहा कि नरेश अग्रवाल उनके परिवार को बेहतर समझते होंगे लेकिन उन्हें अपनी ही बात पर भरोसा नहीं कि वह क्या बोल रहे हैं ? कांग्रेस के राज महल में तमाम षड्यंत्र चल यह वही जानते होंगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें