अमित शाह आज यूपी में है. शाह ने आज यहां से लोकसभा 2019 चुनाव का बिगुल बजा दिया है.शाह के साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय मौजूद रहे. शाह ने आज 17 हजार युवाओं को सम्बोधित किया.

ट्रिपल तलाक के कारण मुस्लिम बहनों पर अत्याचार होता था

अमित शाह ने कहा ट्रिपल तलाक के कारण मुस्लिम बहनों पर अत्याचार होता था.जिसको ध्यान में रखकर वोटों की परवाह ना करते हुए प्रधानमंत्री मोदी जी ने निर्णय किया कि तीन तलाक अब नही चलेगा.हमारी सरकार ने बहुत महत्वपुर्ण निर्णय लिये है.तीन तलाक पर प्रधानमंत्री जी ने मामले को काफी गंम्भीरता से लिया है.

यूपी में सबसे ज्यादा लूट,बलात्कार,गुंडागर्दी थी

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सीएम योगी की तारीफ की. शाह ने कहा यूपी में सबसे ज्यादा गुंडागर्दी ,लूट,हत्या,बलात्कार होते थे लेकिन नई सरकार ने बहुत अच्छा काम किया हैं यूपी में अब अपराधियों के लिए कोई जगह नही हैं.योगी सरकार और मोदी सरकार मिलकर देश और प्रदेश को आगे ले जा रहे हैं.यूपी में अब विकास देखने को मिल रहा हैं.अब यूपी में अपराधी अपराध करने के बारे में 100 बार सोचता हैं.अपराधियों के दिमाग में सरकार का खौफ हैं.यूपी अब विकास के रास्ते पर हैं.हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी हैं.

वाराणसी का भौतिक विकास हो रहा हैं-

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा वाराणसी का भौतिक विकास हो रहा हैं, लेकिन यह की आध्यात्मिक विकास भी जारी रहे.

ये पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी हैं

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा मेरे कैरियर की शुरुआत बूथ स्तर से हुई थी.आगे उन्होने कहा भाजपा से जुड़ने वाले युवाओं का स्वागत करता हूं.आज आप नए भारत के संकल्प से जुड़े हैं.जब आप bjp के सदस्य बनते हो तो ये गौरव की बात है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी से जुड़ रहे है.

हमारी अन्य खबरो से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे- 17 हजार युवाओं से संवाद करेंगे अमित शाह

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें