सपा के अपराध आतंकवाद भाई भतीजावाद करप्शन और दंगे पर भाजपा ने पानी फेरा-हरदोई में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बयान

अमित शाह ने कहाकि सपा की एबीसीडी ही उल्टी
15 साल तक बुआ बबुआ की सरकार ने विकास नही किया
इनकम टैक्स की रेड पर अखिलेश के पेट में मरोड़ हुई
यूपी की जनता का लूटा हुआ 250 करोड़ रुपया इत्र व्यापारी के यहां से निकला
रुपया निकलने के बाद अब अखिलेश यादव को जवाब देते नही बन रहा
सपा बसपा कांग्रेस पर राम मंदिर निर्माण में रोड़ा अटकाने का भी आरोप लगाया
हरदोई में जन विस्वास रैली को संबोधित करने पहुंचे थे अमित शाह

हरदोई के जीआईसी मैदान में जन विश्वास रैली को संबोधित करने पहुंचे देश के गृह मंत्री अमित शाह ने सपा बसपा और कांग्रेस पर उत्तर प्रदेश में विकास ना करने और राम मंदिर निर्माण में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाया।उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की एबीसीडी ही उल्टी है जिस पर भारतीय जनता पार्टी ने रोक लगाई है।कहाकि सपा बसपा कांग्रेस जितनी चाहे ताकत लगा लें लेकिन अयोध्या में आकाश को छूने वाला भव्य श्री राम मंदिर जल्द बनेगा।सभा को डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने भी संबोधित किया।

अमित शाह ने हरदोई के जीआईसी मैदान में भीड़ देखकर कहा कि भगवा महासागर इस बात का परिचायक है कि मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में 300 के पार सीटें जीतकर भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी।उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी बहुजन समाज पार्टी के राज में कभी सभी समाज का विकास नहीं हुआ। जब सपा आई तो एक जाति का और बसपा ही तो दूसरी जाति का विकास किया गया। अमित शाह ने कहा सपा सरकार में महिलाएं सूर्यास्त के बाद घर से नहीं निकलती थी लेकिन जब से मोदी और योगी के नेतृत्व में सरकार बनी है माफियाओं का सफाया हो चुका है। जो बाहुबली पश्चिमी यूपी में जनता का पलायन का काम करते थे बीजेपी सरकार ने उनका पलायन कर दिया है।अमित शाह ने कहा कि बहुजन भारतीय जनता पार्टी ने जो कहा है वह किया है।अमित शाह ने कहा कि राम मंदिर के लिए संघर्ष किया कार सेवा की आडवाणी ने राम रथ यात्रा निकाली लेकिन कारसेवकों पर डंडे और गोली चलवाई गई।कहाकि अखिलेश तंज कसा करते थे और कहते थे राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे और जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया गया।कहाकि सपा बीएसपी कांग्रेस में राम मंदिर रोकने का तमाम प्रयास किया लेकिन जितनी भी चाहे वह ताकत लगा ले लेकिन राम मंदिर का निर्माण होकर रहेगा।

अमित शाह ने कहा समाजवादी पार्टी की एबीसीडी ही उल्टी है जिसमे ए से अपराध आतंक बी से भाई भतीजावाद सी से करप्शन और डी से दंगा बीजेपी ने इस सब पर पानी फेर दिया है। अमित शाह ने कहा कि जब एंटी करप्शन की रेड हो रही थी अखिलेश यादव के पेट में मरोड़ हो रही थी और यह मरोड़ राजनीतिक द्वेष के कारण हो रही थी और जब सपाई इतर बनाने वाले कारोबारी के घर से 250 करोड़ रूपया निकला तो अब उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है यह रुपया यूपी की जनता का लूटा हुआ रुपया है।उन्होंने कहा कि अखिलेश डराने का काम ना करो भारतीय जनता पार्टी ने इस देश से भ्रष्टाचार खत्म करने काला धन समाप्त करने का बीड़ा उठाया था।भारतीय जनता पार्टी गरीब की सरकार है यहां भ्रष्टाचार स्वीकार नहीं किया जाएगा

हम नारा लगाते थे कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है

अमित शाह ने कहा कश्मीर की बात आते ही कुछ लोगों को बुखार आ जाता है 1950 से जनसंघ और भाजपा कहती रही कश्मीर हमारा है।हम नारा लगाते थे कि जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है हम ने धारा 370 हटाने का ऐलान किया तो सपा बसपा कांग्रेस एकजुट हो गए लेकिन मोदी ने 5 अगस्त 2019 को इसे समाप्त कर दिया। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने बाबा साहब का अपमान किया है और सम्मान भारतीय जनता पार्टी ने किया। अमित शाह ने आरोप लगाया कि 15 साल तक यूपी में बुआ बबुआ का राज रहा लेकिन जनता ने विकास नहीं किया गुंडे नहीं भागे गरीबों को बिजली गैस अनाज घर मिलने की योजना नहीं बनी यह विकास नहीं करते इत्र वाले के घर जैसा पैसे का भ्रष्टाचार करते हैं।सभा को डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा ने भी संबोधित किया।
Report – Manoj

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें