आज भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकरियों का प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने मार्गदर्शन किया। इस दौरान भाजपा प्रदेश महामंत्री ने बताया कि खरीफ फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य में ऐतिहासिक वृद्धि का संदेश लेकर किसान मोर्चा किसानों के बीच पहुंचेगा।

प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल ने की भाजपा किसान मोर्चा के पदाधिकरियों के संग बैठक:

उन्होंने किसान मोर्चा के पदाधिकरियों से बात करते हुए कहा कि 20 जुलाई तक सभी ग्रामीण विधानसभाओं में किसान सम्मेलन करके किसानों के पास लागत मूल्य से डेढ़ गुना, एमएसपी और केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा किसान हित में लिए गए निर्णयों को लेकर पहुंचने की तैयारी कर लीजिये. इसके साथ ही उन्होंने किसान मोर्चा का गठन क्षेत्र, जिला, मण्डल स्तर तक जल्द करने के लिए निर्देश भी दिए।

सुनील बंसल ने किसान मोर्चा पदाधिकारियों से कहा कि भाजपा किसान कल्याण के लिए संकल्पित है। नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के साथ ही किसानों की आय दोगुनी करने का संकल्प लिया था। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने विभिन्न किसान कल्याणकारी योजनाओं के साथ किसानों के जीवन में खुशहाली लाने का काम किया।

मोदी सरकार और योगी सरकार को बताया किसान हितैषी:

उन्होंने कहा कि किसान कल्याण के क्षेत्र में एमएसपी बढ़ाने का निर्णय गांव, गरीब और किसान के जीवन स्तर को ऊपर उठाने में मददगार होगा। आजादी के बाद से अब तक किसान कल्याण के क्षेत्र में मोदी सरकार का यह माइलस्टोन है।

भाजपा प्रदेश महामंत्री ने बताया कि मोदी सरकार और योगी सरकार की किसान हित की योजनाओं और एमएसपी वृद्धि से किसानों की खुशहाली का पैगाम लेकर भाजपा किसानों के बीच पहुंचेंगी।

इस दौरान इस बैठक की अध्यक्षता भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी राजा वर्मा ने की. बैठक में प्रमुख रूप से सिद्धू, विनय राय, रामबाबू, राहुल चन्देल, विमला सिंह, गौरव मिश्रा, रामनरेश तिवारी व आचार्य कुशमणि उपस्थित रहे।

सपा ने दिए मुख्तार और अतीक जैसे माफिया: शलभ मणि त्रिपाठी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें