केरल में आई बाढ़ आपदा में मदद के लिए लगातार देशभर से हाथ उठ रहे हैं। वहीं अमेठी भाजपा युवा मोर्चा ने कुछ अलग तरीके से केरल आपदा पीड़ितों की मदद करने के लिए कदम उठाया है। इस मौके पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष ओम प्रकाश पाण्डेय ने कहा कि पूरी तन्मयता से केरल बाढ़ पीड़ितों के साथ है। हम हर संभव मदद करेंगे वही युवा मोर्चा केे विधान सभा संयोजक जीत बहादुर सिंह ‘जीतू’ ने कहा कि पार्टी का हर युवा केरल के पीड़ितों के साथ है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=xmGVzXNcjkA&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/09/Untitled-10-copy.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

उन्होंने कहा कि हम पार्टी द्वारा दी गई हर जिम्मेदारियों को पूरी ऊर्जा के साथ निभाएंगे। इस दौरान ने उन्होंने कहा कि केरल में इस आपदा से वहां पर भारी संख्या में लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है केरल की मदद के लिए सभी को आगे आना चाहिए। भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए क्षेत्र के व्यापारियों से सहायता राशि जुटाई इस दौरान अखिलेश पाण्डेय, केसरी सिंह, सुजल सिंह, रियाज अहमद, अंशु तिवारी, उपस्थित थे।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]मुसीबत अभी भी बरकरार[/penci_blockquote]
बता दें कि केरल में आई त्रासदी का पानी भले ही उतर गया हो लेकिन अभी भी केरल वासियों पर अभी भी मुसीबत बनी हुई है वही मुसीबत है खुद का घर बसाने की ऐसे में बिना बड़ी सहायता के केरल के लोगों का भला नहीं हो सकता है लेकिन अब अमेठी में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ और बीजेपी पदाधिकारियो ने केरल की मदद के लिए सड़क में उतर चुके हैं। यहाँ अमेठी में भाजपा युवा मोर्चा पदाधिकारियो ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर लोगों के सामने चन्दा की पेटी रखकर मदद की अपील कर रहे हैं। पदाधिकारियो ने केरल की आपदा के लिए चंदा इकठ्ठा किया। यहाँ बीजेपी के मण्डल अध्यक्ष ओम प्रकाश पाण्डेय की अध्यक्षता में मुसाफिरखाना डाक बंगला गेट से कस्बे के अंतिम छोर तक कार्यकर्ताओ ने जाकर दुकानदारों, व्यवसायियो से केरल आपदा पीड़ितों के लिए सहायता राशि एकत्रित की।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”ये भी पढ़ें-” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें