प्रदेश के बीजेपी समर्थकों में सत्ता का नशा किस कदर सवार है। इसकी ताजा बानगी प्रदेश के मुरादाबाद में देखने को मिली है। दरअसल इलाके के नेशनल हाइवे के पास लगने वाले अनाधिकृत साप्ताहिक बाजार को पुलिस व प्रशासन की टीम ने नहीं लगने दिया। इसकी खबर जैसी ही बीजेपी समर्थकों को लगी, वे तुंरत थाने पहुंच गये। इस दौरान थाने के अंदर बातचीत करते हुए बीजेपी समर्थक वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों से उलझ गये, और हंगामा करने लगे। वहीं इस पूरे घटनाक्रम में बीजेपी समर्थकों ने पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाया है।

प्रशासन की टीम ने नही लगने दिया अनाधिकृत साप्ताहिक बाजार

दरअसल जिले के थाना मझोला इलाके के नेशनल हाइवे के किनारे लगने वाले अनाधिकृत साप्ताहिक बाजार को पुलिस व प्रशासन की टीम ने नहीं लगने दिया। जिसके बाद अपना सामान बेचने आये छोट छोटे व्यापारियों में रोष पैदा हो गया। इसी दौरान चंद क़दमों की दूरी पर स्थित थाने मझोला का रुख कर दिया और गेट पर इकठ्ठा हो।

घटना को सुनकर पहुंचे स्थानीय बीजेपी नेता

इसी दौरान व्यापारियों की पैरवी के लिए बीजेपी नेता रिंकू और पूर्व बीजेपी के जिला अध्यक्ष राकेश सिंह भी थाने पंहुच गए, और समर्थकों को साथ लेकर थाने में घुस गए। थाना प्रभारी हरीश जोशी ने उन्हें समझाना शुरू ही किया था कि अचानक बीजेपी नेताओं के  साथ आये लोगों ने अपना आपा खो दिया और हंगामा करने लगे। पुलिस टीम ने किसी तरह से हंगामा कर रहे बीजेपी समर्थकों को बाहर किया। दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट और अभद्रता का आरोप लगते हुए आला अधिकारियों से शिकायत की बात कही है।

नगर निगम ने बाजार को बताया अनाधिकृत

नगर निगम के अधिकारी इस बाजार को अनाधिकृत बता रहे हैं उनका कहना है की इनके पास कोई भी अनुमति नहीं है जब तक अनुमति नही ली जायेगी तब तक बाजार नहीं लगने दिया जाएगा. इस घटना के दौरान अब छोटे- छोटे व्यापारियों के आगे रोजी रोटी का संकट पैदा हो गया है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें