मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं का वाहन रोकना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मी के निलम्बन तक धरना प्रदर्शन करने को कहा। हंगामा बढ़ने की सूचना पर एस पी सिटी मुरादाबाद वहां पहुंचे और बमुश्किल सभी को उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत किया। इस दौरान ट्रेनी आईपीएस अधिकारी को भाजपा नेताओं ने जमीन पर बैठा दिया।

जमकर की नारेबाजी

मुरादाबाद में वाहन चेकिंग के दौरान भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता को रोकटोक इतनी बुरी लगी कि पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए उसने बखेड़ा खडा कर दिया। उसके बुलावे पर भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर एसएसपी आवास के सामने बने पार्क में जाकर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। एसएसपी किसी मीटिंग में थे और एसएसपी आवास के सामने भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का हंगामा करने की सूचना पर वहां पहुचें ट्रेनी आईपीएस अधिकारी को भी भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जमीन पर बिठा दिया। जो किसी भी बात पर मानने को तैयार नहीं थे।

ये भी पढ़ेंः 2022 में चाचा शिवपाल यादव जायेंगे राज्य सभा- अखिलेश यादव

भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाजपा का हर कार्यकर्ता अनुशासित है, लेकिन उसके साथ अपराधी जैसा व्यवहार किया जा रहा है। जब तक भाजपा कार्यकर्त्ता के साथ अभद्रता करने वाले पुलिस वाले को निलम्बित नहीं किया जाएगा तब तक यहाँ से नहीं हटेंगे। इस दौरान मुरादाबाद के भाजपा महापौर विनोद अग्रवाल भी वहां पहुंच गए थे। हंगामा बढ़ने की सूचना पर एस पी सिटी मुरादाबाद वहां पहुंचे और बमुश्किल सभी को उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर शांत किया।

डीआईजी आवास के सामने दिया धरना

सत्ता का नशा किसे कहते हैं उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में देखने को मिला है। थाना सिविल लाइन्स इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा के कार्यकर्ता कपिल राजपूत को जब रोका गया तो हंगामा हो गया। हंगामा इतना बढ़ा कि भाजपा नेता और कार्यकर्ता एसएसपी, डीआईजी आवास के सामने बने पार्क में धरने पर बैठ गए और योगी मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। एसएसपी, डीआईजी मीटिंग में थे, लिहाजा उनके आवास पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के हंगामे की सूचना पर पहुंचे ट्रेनी आई पी एस राजेश कुमार को भाजपा नेताओं ने आड़े हाथों लेकर जमीन पर जबरदस्ती बिठा लिया।

ये भी पढ़ेंः दो साल में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बनाकर देंगे, पीएम अप्रैल में करेंगे शिलान्यास

मौके पर पहुंचे भाजपा के महापौर

एक आईपीएस को जमीन पर बैठाने के बाद भी भाजपाई अपने रंग में ही दिखाई दे रहे थे। सोने पर सुहागा तब हुआ जब मुरादाबाद के भाजपा महापौर विनोद अग्रवाल भी वहां पहुच गए। जिन्हें देख भाजपाइयों को और रंग चढ़ गया और वहां मौजूद भाजपा नेताओं ने भाषण शुरू कर दिया। इस दौरान स्थानीय पुलिस थाना के एसएचओ और अन्य पुलिस कर्मियों को निलंबित करने की मांग कर दी। लेकिन भाजपा महापौर विनोद अग्रवाल ने तुरंत एसपी सिटी आशीष श्रीवास्तव को मौके पर बुलाया और एसपी ने जांच कर दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही का आश्वासन देकर माहौल को शांत कराया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें