उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यकारिणी का ऐलान कर दिया गया है. इनमें जिले का भाजयुमो अध्यक्ष हरनाम सिंह को बनाया गया है तो वहीं मीडिया प्रभारी विनायक तिवारी बनाया गया.

भाजपा जिलाध्यक्ष अमेठी की सहमति से कार्यकारिणी का गठन:

गौरतलब है कि युवा मोर्चा को बीजेपी की रीढ़ माना जाता है. पार्टी के कार्यक्रमों के साथ ही चुनाव में युवा मोर्चा की महती भूमिका होती है. इसी कड़ी में आज भाजयुमो जिला कार्यकारिणी की ज़िम्मेदारी हरनाम सिंह को दी गयी.

बता दें कि भाजपा जिलाध्यक्ष अमेठी उमाशंकर पांडे की सहमति से भाजयुमो अमेठी के जिलाध्यक्ष सहित अन्य पदों पर जिला कार्यकारिणी घोषित कर दी है।

किसको क्या पद मिला:

मीडिया प्रभारी विनायक तिवारी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरनाम सिंह बनाये गये.

वहीं उपाध्यक्ष पद पर जीत बहादुर सिंह ‘जीतू’, सौरभ पाण्डेय, शैलेन्द्र सिंह, दिनेश चंद्र यादव, मनीष पाठक और अजीत गुप्ता को नियुक्त किया गया है.

वहीं महामंत्री पद पर दीपचंद्र पांडे और विशुव मिश्रा की नियुक्ति की गई।

विनायक तिवारी बने मीडिया प्रभारी:

भाजयुमो अमेठी की जिला कार्यकारिणी में मंत्री पद पर शंकर बक्श सिंह,मनोज पासी, महेश सोनी, अभय प्रताप सिंह,सुनील सिंह जितेंद्र मौर्य और मीडिया प्रभारी विनायक तिवारी एवं कोषाध्यक्ष हरिशंकर यादव की नियुक्ति की गई है.

वही सदस्य पद पर शिवसहाय कौशल, रवि सिंह सुजल, जयदीप पांडेय, अखंड प्रताप सिंह, अरुण प्रताप सिंह, रणविजय कोरी और सुरेश कुमार मौर्या की नियुक्ति की गई है ।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें