फतेहपुर जिले में एक महिला ने बीएसपी के इलाहाबाद मंडल के जोनल कोऑर्डिनेटर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है। इतना ही नहीं पीड़िता का कहना है वो पिछले कई दिनों से पुलिस के अफसरों के पास कार्यवाही किये जाने को लेकर चक्कर लगा रही है, लेकिन पुलिस सुनने को तैयार नही हैं। हाई प्रोफाइल इस मामले में जब पुलिस के अफसरों से बात की गई तो जिले का कोई भी पुलिस अधिकारी कैमरे के सामने आने को तैयार नहीं है।

जानकारी के मुताबिक फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मशवानी मोहल्ले की रहने वाली पीड़िता ने बसपा नेता पर आरोप लगाया है कि इलाहाबाद मंडल का जोनल कोऑर्डिनेटर ओमकार नाथ उर्फ राजू को पिछले दस साल से जानती है। बीएसपी लीडर ने उसके शारीरिक शोषण किया और बकायदे 24 अक्टूबर 2007 को रजिस्टर आफ हिन्दू मैरिज इलाहाबाद में कोर्ट मैरिज की। जिसके दस्तावेज भी उसके पास मौजूद है। आरोप है कि उससे शादी करने के बावजूद उसने दूसरी शादी भी कर ली। पीड़िता की मानें तो अब बीएसपी लीडर उसके वीडियो वायरल किये जाने की धमकी दे रहा है।

पुलिस से शिकायत के बाद भी नहीं हो रही है कार्रवाई

इस मामले की वो कई बार जिले की पुलिस को अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराने का प्रत्यावेदन दे चुकी है, लेकिन अफसरों ने टरका दिया। पीड़िता न्याय की फरियाद लगा रही है तो पुलिस के अफसर पूरे मामले में कैमरे के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नही है ऐसे में साफ जाहिर होता कि कही न कही पुलिस पूरे मामले में लीपापोती करने में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ेंः रामगोपाल यादव ने की संभल से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा

ये भी पढ़ेंः शराब की दुकान के आवंटन के खिलाफ महिलाओं ने किया धरना प्रदर्शन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें