मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में 6 महीने पूर्व एक कक्षा 9वीं की छात्रा का अपहरण हो गया था। इस मामले में मां थाने का चक्कर लगा लगा कर थक गई है, लेकिन पुलिस की तरफ से अब तक कोई सार्थक पहल नहीं हो सका है। छात्रा की मां अपने बेटे के साथ न्याय के लिए दर-ब-दर भटक रही है। सोमवार को पीड़िता एसएसपी आॅफिस पहुंचकर एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। इंसाफ ना मिलने पर एसएसपी आफिस पर सल्फास खा जान देने की बात कह रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक संगीत सोम पर दबाव बनाकर कार्यवाही ना होने देने का आरोप लगाया है।

न्याय की गुहार लगा रही है माँ

अपहृत छात्रा की मां पिंकी ने बताया कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। एसओ का कहना है कि जिसको पत्रक भेजना है भेज दो। वहीं पीड़िता ने एसएसपी, आईजी, कमिश्नर, एडीजी सहित डीजीपी को पत्रक भेजा हैं। वहीं पिछले दिनों ट्वीट करके डीजीपी को न्याय नहीं मिलने पर सल्फास खाकर जाने देने की बात कही थी। पुलिस के इस रवैये से पीड़ित परिवार क्षुब्ध है। आखिर एक मां कब तक इंसाफ के लिए दर की ठोकरें खाएगी।

भाई ने लगाया विधायक पर आरोप

वहीं अपहृत छात्रा के भाई ने आरोप लगाया है कि विधायक के लोगों के दबाव में आकर पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है। थाने पर जाने पर कहते हैं कि कार्रवाई हो रही है। नम्बर भी पुलिस को दिया गया है लेकिन पुलिस नम्बर को भी ट्रेस नहीं करा रही है। ऐसे में कोई व्यक्ति क्या कर सकता है। पुलिस से न्याय नहीं मिल पाने के कारण ही डीजीपी को सल्फास की फोटो खींचकर भेजी गई थी। अभी तो सिर्फ फोटो भेजा गया है यदि शीघ्र ही इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं होती है तो इसे सच कर दिखाएंगे और सल्फास की गोली खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लेंगे। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर पीड़ित परिवार क्षुब्ध है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें