इंद्रा सेवा संस्थान-जियामऊ, लखनऊ के तत्वाधान में शहीद स्मारक लखनऊ में कम्बल वितरण का आयोजन स्टेट बैंक शाखा-अशोक मार्ग, लखनऊ के सौजन्य से किया गया। बहुत बड़ी संख्या में गरीब, लाचार, विकलांग लोगों को समारोह के मुख्य अतिथि सुधीर एस. हलवासिया ने कम्बल का वितरण करते हुए संस्था के प्रबन्धक/सचिव इंद्रा पाण्डेय की उस पुनीत कार्य के लिए प्रशंसा की।

मुख्य अतिथि एवं समाजसेवी सुधीर एस. हलवासिया ने कहा कि गरीब एवं निराश्रित जनता ठण्ड से बुरी तरह प्रभावित हैं। ऐसी भीषण ठण्ड में कम्बल का वितरण कर अत्यन्त सराहनीय एवं पुनीत कार्य किया है जिसके लिए मैं संस्था की प्रबन्धक इन्द्रा पाण्डेय को धन्यवाद् देते हुए आभार व्यक्त करता हूँ। समाज के अन्तिम छोर पर खड़े व्यक्ति को सम्मानित कर संस्था ने अनुस्मरणीय कार्य किया है। गरीबों एवं निराश्रित लोगों की सहायता करना एक बहुत बड़ा पुण्य का कार्य है।

इन्द्रा पाण्डेय ने कहा कि स्टेट बैंक से जब कम्बल वितरण के लिए संस्था ने निवेदन किया तो अशोक मार्ग ब्रान्च के मुख्य प्रबन्धक आर.एस. रावत, ने इसे स्वीकार किया तथा उप प्रबन्धक शशांक सिंह ने स्वीकृति प्रदान कर दी। संस्था के अध्यक्ष ओंम प्रकाश पाण्डेय ने समस्त उपस्थित-जन, मुख्य अतिथि एवं बैंक अधिकारियों को कम्बल वितरण में शामिल होने के लिए प्रशंसा की और कम्बल वितरण समारोह का समापन किया।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में वर्तमान समय में ठंड का कहर लगातार जारी है भले ही प्रदेश सरकार सड़क किनारे सोने वाले और गरीबों के लिए कोई योजना ना चला रही हो लेकिन सर्दी को देखते हुए एसबीआई बैंक की तरफ से ये एक सराहनीय काम माना जा रहा है। वहीं सीतापुर जिला के खैराबाद में स्थित खैरून निसा एजुकेशनल एण्ड वेलफेयर सोसाइटी मदरसा जामिया नूरूल हुदा लिलबनात, खैराबाद में बड़ी संख्या में गरीबों तथा जरूरत मन्दों को रजाई आफताब आलम नदवी खैराबादी की जानिब से समाज के हर तब्के के गरीब लोगों को तकसीम की गई।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें