उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला में महोली रोड पर मकान में चल रही एक सॉस और नूडल बनाने वाली फैक्ट्री में बॉयलर फटने से हड़कंप मच गया। घटना से फैक्ट्री में काम कर रहे लोगों में भगदड़ मच गई। बॉयलर फटने से हुए धकामे के बाद 4 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। अचानक तीब्र विस्फोट के दौरान हुआ धमाका इतना भयंकर था कि मकान के साथ आसपास के कई मकानों की दीवारों में दरारें पड़ गई। वहीं मलबे में कई से दबे होने की सूचना है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एक के बाद एक तेज आवाज के साथ कई धमाके हुए। धमाके के बाद पूरा माकन ढह गया और वहां काम कर रहे मजदूर झुलस गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन पुलिस और प्रशासनिक अमला घंटों लेट मौके पर पहुंचा। पुलिस ने जेसीबी की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन से मलबे में दबे लोगों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है। इस धमाके के पीछे की वजह क्या है ये जाँच का विषय है। घटना के बाद डॉग स्क्वॉड, एटीएस, फिंगर प्रिंट दस्ता, फॉरेंसिक एक्सपर्ट, बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंचा और जानकारी में जुट गया। विस्फोट की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके पर फायर ब्रिगेड और पुलिस बल फैक्ट्री में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश कर रही थी। मौके पर पुलिस की टीम रेस्क्यू कर रही थी।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें