उत्तर प्रदेश के एटा जिला में गुरुवार सुबह अचानक तीब्र गति से विस्फोट हो गया। धमाका इतना भयंकर था कि मकान के साथ आसपास के मकानों में दरारें पद गई। इस धमाके में तीन लोगों की मौत हो गई थी, जबकि करीब आधा दर्जन लोगों के घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन से मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। यहां घायलों का इलाज चल रहा है। मौके पर मौजूद लोगों ने किस भयावाह मंजर का सामना किया होगा, तस्वीरें देखकर इसकी आप कल्पना खुद कर सकते हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, घटना थाना निधौलीकलां क्षेत्र के गांव झिनवार की है। गांव झिनवार के ही रहने वाले मुवीन के पास ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की है। चक्की को उसका बेटा गांव में ही चला रहा था। उसी समय अचानक आटा चक्की फट गई, जिसकी चपेट में आकर कृष्णादेवी पत्नी राजबहादुर, बबलू पुत्र भरत सिंह और एक बच्चे अनकेश उर्फ भूरे, पुत्र पप्पू की की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद निधौलीकलां पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया की मामले की जांच की जा रही है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि आसपास की महिलाएं और बच्चे गेहूं की पिसाई कराने को खड़े थे, कि तभी अचानक तेज आवाज के साथ वहां ब्लास्ट हो गया। आटा चक्की में ब्लास्ट होने के बाद इस हादसे में तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। मरने वाले लोगों में एक बच्चा भी शामिल है।

ये भी पढ़ें-

मड़ियांव में किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, ईंट से मुंह कूचा

छुट्टी पर आए ITBP के जवान ने की फांसी लगाकर की आत्महत्या

नैनी जेल के भीतर से हाईकोर्ट अधिवक्ता को गोली मारने की धमकी

एटा: आटा चक्की में हुआ ब्लास्ट, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

किशोरों से सम्बंधित कानूनी नियमों को डीजीपी ने बारीकी से समझाया

विधानसभा के सामने महिला ने परिवार सहित किया आत्मदाह का प्रयास

बरेली में मानवता शर्मसार : महिला के मुंह पर कालिख पोत कर बाजार में घुमाया

ये है कुख्यात सुनील राठी का इतिहास, मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या

किसी रसूखदार नेता या मुख्यमंत्री के इशारे पर हुई मुन्ना बजरंगी की हत्या- ‘आप’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें