मुख्यमंत्री योगी को बम से हमला करके जान से मारने की दी गई धमकी-यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम 112 के व्हाट्सएप पर भेजे एक मैसेज के जरिए दी गई।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से हमला करके जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम 112 के व्हाट्सएप पर भेजे एक मैसेज के जरिए दी गई।

कन्ट्रोल रूम यूपी-112 के आपरेशन कमांडर सुभाष कुमार ने एफआईआर दर्ज कराई है कि दो अगस्त की शाम को ऑपरेशन इंटरनेट मीडिया के व्हाट्सएप नम्बर पर मैसेज आया कि सीएम योगी को तीन दिन के अंदर बम से उड़ा देंगे।

धमकी देने वाले ने अपना नाम शाहिद बताया और कहा कि तीन दिन में बम से उड़ा दिया जाएगा। जिसके बाद पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी कोतवाली में इस सम्बन्ध में एफआईआर दर्ज करा दी गई है। पुलिस प्रशासन और खुफिया एजेंसी इस मामले की जांच कर रही हैं।

सुभाष ने इसकी जानकारी सम्प्रेक्षण अधिकारी अंकिता दुबे को दी।

पुलिस ने मैसेज का स्क्रीन शॉट लेकर खुफिया एजेन्सियों को भी दिया है।

इस मैसेज के बाद उआत प्रदेश पुलिस अलर्ट हो गई है- जांच के लिए कई टीमें गठित 

इस मैसेज के बाद उआत प्रदेश पुलिस अलर्ट हो गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अब मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर जांच में लगा दी गई हैं। सर्विलांस और साइबर सेल की टीम समेत पुलिस की कई अन्य टीमें मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी के बारे में जानकारी जूता रही है।

धमकी देने वाले की लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा है।

यूपी विधानसभा चुनाव के दौराम भी मिली थी धमकी 

इससे पहले यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान 4 फरवरी 2022 को लेडी डॉन नाम के ट्विटर हैंडल से सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

चुनाव से पहले सीएम योगी को मिली इस धमकी से यूपी पुलिस के होश उड़ गए थे। पुलिस ने आरोपी को तलाशने की काफी कोशिश की लेकिन उसका पता नहीं चल पा रहा था।

लेडी डॉन ट्विटर हैंडल को ट्रेस करते-करते गोरखपुर पुलिस आरोपी सोनू तक पहुंच गई।

सोनू एक माह से आगरा जेल में बंद था जिसके बाद गोरखपुर की कैंट पुलिस वारंट ‘बी’ के तहत उसे गिरफ्तार कर गोरखुपर ले आई थी।

यहां अदालत में पेशी के बाद उसे जेल भेज दिया गया था।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें