अक्सर फिल्मों में आप ने देखा होगा कि अपने प्यार के लिए प्रेमी अक्सर हद से गुजर जाते हैं और कुछ भी कर बैठते हैं। लेकिन ये बात असल जिंदगी में पिहानी थाना क्षेत्र के खटेली गांव में सच होती दिखी। दरअसल यहां गाढ़े प्यार के चलते नाबालिग प्रेमी और उसकी प्रेमिका ने किसी बात को लेकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने से दोनों की तबियत बिगड़ गई। उन्हें निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां प्रेमी की मृत्यु हो गई जबकि उसकी प्रेमिका की डॉक्टरों ने जान बचा ली। घटना से गांव में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और गुपचुप तरीके से मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। फ़िलहाल मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, घटना पिहानी थाना क्षेत्र की है। यहां के खटेली गांव में लक्षमण प्रसाद अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी के अलावा चार बेटियां और तीन बेटे हैं। पिता जड़ी बूटी का काम करता है और बड़ा बेटा मोरद्धवज सीतापुर में सिलाई का काम करता है। इसके अलावा सूरज और फूलचंद (17) घर में रहते हैं। चार बहनों की शादी हो चुकी है। ग्रामीणों के अनुसार, फूलचंद का गांव की एक 16 वर्षीय लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे लेकिन घरवालों को ये मंजूर नहीं था। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमियों ने गुरुवार को गांव में लगने वाली बाजार के पास जहरीला पदार्थ खा लिया। दोनों की हालत बिगड़ी तो घरवालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान फूलचंद की सांसे थम गईं। वहीं लड़की की डॉक्टरों ने जान बचा ली। बताया जा रहा है कि घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गुपचुप तरीके से शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने मामले को दबा दिया और किसी को कानोकान भनक तक नहीं लगने दी।

इनपुट – मनोज तिवारी

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें