मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र में एक युवती का प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गई थी। जिस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि युवक की शादी किसी लड़की से हो गई थी जिसकी जानकारी युवती को होते ही युवक पर शादी करने का दबाव बनाने लगी। जिससे वह युवती से छुटकारा पाने युवक ने उसी की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

हत्या कर शव जंगल में छिपाया

पाँच दिन से मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के गाँव खुड्डा से एक बीस वर्षीय युवती लापता चल रही थी। युवती के परिजनों ने छपार कस्बे के एक युवक नौशाद के खिलाफ थाने में युवती रुखसार को बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें छपार पुलिस कार्यवाही करते हुए नौशाद को शनिवार की शाम गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी नौशाद की निशानदेही पर पुलिस ने रुखसार का शव छपार थाना क्षेत्र के ही मेघपुर गाँव के जंगल से शनिवार देर रात बरामद किया था।

ढाई साल से चल रहा था प्रेम सम्बन्ध

आरोपी नौशाद ने पुलिस को बताया की रुखसार से उसके पिछले ढाई साल से प्रेम सम्बन्ध चलते आ रहे थी। इसी बीच नौशाद की शादी किसी और युवती से हो गई। जिसका रुखसार को पता चलने पर रुखसार नौशाद से शादी करने का दबाव डालने लगी। जिससे छुटकारा पाने के लिए नौशाद ने तीन मार्च को रुखसार को मेघपुर गाँव के जंगल में मिलने के लिए बुलवाया और रुखसार की चुन्नी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। रुखसार के शव को देखने से प्रतीत हो रहा था। की जैसे हत्या करने के बाद पहचान मिटाने के लिए चेहरा को तेजाब से जलाया गया हो। लेकिन आरोपी नौशाद ने बेबाक होकर हत्या करना तो काबुल लिया लेकिन तेजाब डालकर चेहरा जलाने की बात से साफ मना कर दिया। रविवार को पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी नौशाद को जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः सपा की आज से 3 दिवसीय बैठक, शिवपाल-रामगोपाल हो सकते हैं शामिल

ये भी पढ़ेंः गृहमंत्री और मुख्यमंत्री बैठक में करेंगे पिछड़े जिलों के हालात पर चर्चा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें