हाथरस जिले में एक शादी समारोह बड़ी धूमधाम से चल रही थी। दूल्हा-दुल्हन जयमाला के लिए मंच पर पहुंच गए थे। लोग दूल्हा और दुल्हन को गिफ्ट दे रहे थे। इसी बीच एक युवक भी दूल्हे को गिफ्ट देने पहुंचा। अक्सर गिफ्ट पाकर लोग खुश हो जाते हैं लेकिन दूल्हे को गिफ्ट में ऐसी चीज मिली की उसके होश उड़ गए। जिसके बाद दूल्हे पक्ष के लोगों ने शादी करने से इंकार कर दिया। वहीं दूल्हन पक्ष के लोगों ने गिफ्ट देने वाले के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

वरमाला के समय हुआ मामला उजागर

जानकारी के मुताबिक हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में निवासी एक युवती की शादी हो रही थी। बारात आ चुकी थी। जिसके बाद रश्म अदायगी का कार्यक्रम चल रहा था। वरमाला के दौरान दूल्हे के पास एक युवक ने आकर उसे गिफ्ट दिया। जिसके बाद दूल्हे के होश उड़ गए। जिसमें युवती का अश्लील वीडियो था। जिससे दूल्हा और दूल्हे के परिजनों ने शादी करने से किया। जिसके बाद दूल्हे पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया और बारात बिना शादी के ही वापस लौट गई।

ये भी पढ़ेंः कुत्तों का आतंक: 9 मासूमों की मौत 18 घायल, ग्रामीणों ने की 30 कुत्तों की हत्या

नशे की गोली खिलाकर कर दिया था बेहोश

पीड़ित युवती और उसके परिजनों ने नगला अलगर्जी निवासी रूपेंद्र नाम के युवक पर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को अपने जन्म दिन की पार्टी के बहाने से अपने घर बुला लिया। जिसके बाद कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ खिलाकर युवती के साथ बलात्कार किया। इस दौरान युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। बताया जा रहा है की आरोपी रूपेंद्र विद्युत विभाग में बतौर ठेकेदार के रूप में कार्य करता है तथा पीड़ित के घर बिजली फिटिंग को लेकर आना जाना था।

बताने पर दिया था वीडियो वायरल करने की धमकी

वहीं पीड़ित युवती ने बताया की रूपेंद्र ने मुझे धमकाते हुये कहा की अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को भी बताया तो वह उसका अश्लील वीडियो सोशल साईट पर वायरल कर देगा। जब युवती ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी तो परिजनों ने लोकलज्जा की चलते परिजनों ने कार्यवाही नहीं की।जिसके बाद बेटी की शादी बुलंदशहर जिले में तय कर दी और शादी की तारीख 30 अप्रैल निश्चित हो गई। लेकिन आरोपी युवक ने शादी वाले दिन ही वरमाला के समय युवती का अश्लील वीडियो गिफ्ट के रूप में दूल्हे को भिजवा दिये जिसके बाद लड़के पक्ष ने शादी करने से इंकार कर दिया और बारात दुल्हन को अपने साथ लिए बगैर ही वापस लौट गयी।

ये भी पढ़ेंः AMU के छात्र संघ ने की BJP सांसद के खिलाफ रासुका लगाने की मांग

मेहंदी लगी हाथों के साथ पहुंची

आरोपी युवक की इस घिनौनी हरकत से युवती दुल्हन के जोड़े में सजी रह गई। मेहंदी लगे हाथों के साथ युवती और उसके परिजन बुलंदशहर से हाथरस पहुंचने पर हाथरस जिले की कोतवाली हाथरस गेट पहुंचे। जहां उन्होंने युवक के खिलाफ थाने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने युवती शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः

 बीमार पत्नी को 9 कि.मी. ठेलिया पर खींचकर ले गया पति, नहीं मिली एम्बुलेंस

अधिवक्ताओं ने ली किसान मंच की सदस्यता, किसानों के लिए निःशुल्क सेवा

जमीन पर कैवलरी- अब आसमान में सेना की ताकत : देखें वीडियो

जिन्ना ने देश का बंटवारा किया इसलिए नहीं होना चाहिए सम्मान: सीएम योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें