यूपी के मेरठ जिला में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है। यहां दौराला थाना क्षेत्र स्तिथ दिल्ली-देहरादून हाईवे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब देर रात बदमाशों ने दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश कार, जेवरात और ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। गाजियाबाद में निकाह करके दूल्हा-दुल्हन मुजफ्फरनगर लौट रहे थे। वारदात के बाद एसएसपी मंजिल सैनी सहित अधिकारी मौके पर पहुंच गए, अभी वारदात के कारणों का पता नहीं चल सका है।

निकाह के बाद घर लौट रही थी दुल्हन

जानकारी के मुताबिक, जनपद मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड जिंदा पीर इलाका निवासी मोहम्मद पुत्र बाबू का निकाह शुक्रवार को नोएडा के दादरी के गांव नाहल निवासी फराना पुत्री फरमान से हुआ। निकाह संपन्न होने के बाद दूल्हा, दुल्हन, दूल्हे का बहनोई सलमान, उसका मासूम बेटा अम्मात और बहन स्विफ्ट डिजायर से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे। रास्ते में ये बाइपास के किसी होटल पर कुछ देर के लिए रुके।

रात करीब 11 बजे हाईवे पर दौराला क्षेत्र में मटौर गांव के पास पीछे से आए स्विफ्ट सवार आधा दर्जन बदमाशों ने ओवरटेक कर दूल्हा-दुल्हन की कार रुकवा ली। कार रुकते ही बदमाशों ने सभी को गन प्वाइंट पर ले लिया। दुल्हन से सारे जेवरात उतरवा लिए। सभी को गाड़ी से नीचे उतारने के बाद बदमाशों ने दुल्हन के सिर में तमंचे से गोली मार दी। इसके बाद वे दुल्हन को नीचे फेंककर नई कार लूटकर मुजफ्फरनगर की तरफ फरार हो गए।

वही गंभीर रूप से घायल दुल्हन को आनन-फानन में मुजफ्फरनगर जिला अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ितों के मुताबिक, कार में जेवरात, ढाई लाख रुपये और उन सभी के मोबाइल भी रखे हुए थे। सूचना मिलते ही एसएसपी मंजिल सैनी, एसपी देहात राजेश कुमार सहित कई अधिकारी और अन्य थानों की पुलिस पहुंच गई, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: खड़े ट्रक में टकराई ओवरलोड टाटा मैजिक, 12 की मौत

ये भी पढ़ें- बाराबंकी में होम्योपैथिक डॉक्टर ने करवा दिया प्रसव, जच्चा-बच्चा की मौत

ये भी पढ़ें- मेडिकल स्टोर के पीछे कमरे में बेहोश मिली महिला, गैंगरेप का आरोप

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ में शराब के ठेके का विरोध कर रही महिला को बीच सड़क पर किया निर्वस्त्र

ये भी पढ़ें- लखनऊ में फर्जी आईजी गिरफ्तार, पुलिस अधिकारियों से करता था वसूली

ये भी पढ़ें- कुशीनगर हादसे में 13 लोगों की मौत, ये है मृतकों के नामों की सूची

ये भी पढ़ें- लखनऊ: डाकू मलखान सिंह का पोता लूट के आरोप में गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- महिला पुलिस इंस्पेक्टर के पीछे पड़ा युवक, रात में करता है परेशान

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 6 दिनों में 34 रैलियों को करेंगे संबोधित

ये भी पढ़ें- सड़क सुरक्षा सप्ताह: हर 28 मिनट में एक व्यक्ति की हो रही मौत

ये भी पढ़ें- विधायकों के काम कराने का ठेका लेने वाले बीएसए अमेठी का ऑडियो वायरल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें